Home Tags Padmashree

Tag: Padmashree

Padma Shri Lt Col Sajjad Ali Zaheer को 50 सालों से...

0
भारत ने एक ऐसी शख्सियत को Padma पुरस्कार से सम्मानित किया है। जिसके नाम पर पाकिस्तान ने पिछले 50 सालों से डेथ वारंट निकाल रखा है। जी हां, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने पाकिस्तान से मौत की सजा पाये एक ऐसे शख्स को Padma Shri से नवाजा है, जिसने साल 1971 के युद्ध में तत्कालीन पूर्वी पाकिस्तान यानी आज के बांग्लादेश में पाकिस्तानी फौज की मिट्टी पलीद कर दी थी।

Kangana Ranaut को मिला PadmaShree Award, ट्विटर यूजर ने कहा- Sonu...

0
यूजर कह रहे हैं कि सोनू सूद ने कोरोना काल में लाखों लोगों की जान बचाई। ऑक्सिजन देने में मदद की, देश में गरीब बच्चों के शिक्षा का ख्याल रखा, इसी तरह देश के लिए कई काम किए। पर पुरस्कार कंगना रनौत को दिया गया। इस पुरस्कार का असल हकदार सोनू सद हैं।

Kangana Ranaut को कला की दुनिया में अहम योगदान देने के...

0
चार बार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार (National Film Award) से सम्मानित होने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना को सबसे बड़े पुरस्करा पद्मश्री से नवाजा गया है। महज 34 साल की उम्र में कंगना ने काफी उपलब्धियों को अपने नाम किया है।

कौन हैं Jaiprakash Agrawal? जिन्हें आज मिला है पद्मश्री

0
सूर्या फाउंडेशन के चेयरमैन जयप्रकाश अग्रवाल को पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। उन्हें ट्रेड और इंडस्ट्री के क्षेत्र में योगदान के लिए इस पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। इस मौके पर सूर्या फाउंडेशन ने ट्वीट किया, ' उद्योग और व्यापार जगत में परिवर्तनकारी बदलाव लाने के लिए पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित होने वाले जय प्रकाश अग्रवाल जी को हृदयतल से बधाई। अग्रवाल जी परिवर्तन और विकास के वास्तविक प्रतीक हैं।'

कोरोना ने हमसे एक और विभूति को छीना , महान गायक...

0
देश में कोरोना के कारण कई लोगों की जान चली गई। इस बीमारी ने महान और लोक प्रिय गायक एस पी...

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!