कपिल शर्मा की मुसीबतें थमने का नाम नहीं ले रही है। शो की गिरती टीआरपी और रद्द होती शूटिंग की वजह से इसका असर चैनल तक आ गया है। पिछले दिनों सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच हुए झगड़े की वजह से सुनील शो छोड़ कर चले गये थे। लेकिन अब सुनील ग्रोवर ज्यादा पैसे के साथ शो में वापसी कर सकते है।

‘द कपिल शर्मा’ शो में डॉ गुलाटी और रिंकू भाभी का लोकप्रिय किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर के जाने के बाद कपिल ने तीन एपिसोड शूट किये थे जिसमें दर्शको को बिल्कुल मज़ा नहीं आया था। जिस कारण शो की टीआरपी चौथे नंबर की बजाय दसवें नंबर पर जा गिरी। सोनी चैनल ने गिरती टीआरपी से परेशान होकर कपिल को अल्टीमेटम भी दे दिया कि वो जल्द सबको शो में वापस लाए और शो की टीआरपी बढ़ाएं। टीआरपी नहीं बढ़ने की स्थिति में चैनल ने उनके साथ अपना अनुबंध रद्द करने की बात भी कही थी

पैसे बढ़ाने के बाद शो में वापसी के मामले पर खुद सुनील ग्रोवर ने ट्वीट कर अपनी बात कही है उन्होंने कहा कि मैं सिर्फ एक्ट करना चाहता हूं, जिससे लोगों का मनोरंजन हो। मेरे लिए कुछ करने और कुछ न करने का कारण सिर्फ पैसा नहीं हो सकता। ऐसे में सुनील ग्रोवर के ट्वीट से साफ हो गया है कि वह एक बार फिर इस शो का हिस्‍सा बनने को तैयार हैं। सुनील इन दिनों ऑफिशियल छुट्टियां बिता रहे हैं। सुनील ने इस झगड़े से पहले ही अपने पर्सनल शोज के लिए छुट्टीयां मांग रखी थी।

सूत्रों की माने तो अगले शो का शेड्यूल 7, 8, 11 और 12 अप्रैल है। और कपिल शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फिरंगी’ की शूटिंग के लिए राजस्थान गये हुए हैं। राजस्थान से शूटिंग पूरी कर वह 7 अप्रैल को मुंबई वापस लौटेंगे और अपने आने वाले एपिसोड्स की शूटिंग शुरु करेंगे। सुनील इस महीने के आखिरी हफ्ते में इस शो से जुड़ जाएंगे। हालांकि सुनील और कपिल विवाद में शो छोड़ कर गए सुनील की यह वापसी चैनल को महंगी पड़ रही है। बता दें की सुनील अपनी फीस बढ़ा कर ही इस शो से जुड़ेगें।

क्या था पूरा मामला

ऑस्ट्रेलिया से वापस आते समय कपिल शर्मा ने शराब पीकर फ्लाइट में सुनील ग्रोवर के साथ बदतमीजी की थी। जिसमें उन्होंने सुनील को अपशब्द बोले और सुनील पर हाथ भी उठाया था। सुनील ने उस वक्त कुछ न कहते हुए बाद में कपिल के साथ काम करने से मना कर दिया था। सुनील के समर्थन में अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा भी आए और उन्होंने भी शो करने से मना कर दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here