Shiv Sena नेता संजय राउत ने कहा, “चीन पर भी केंद्र सरकार करे surgical strike”, कश्मीर हिंसा को लेकर भी दिया बयान

0
408
Assembly Election Exit Poll Result
Assembly Election Exit Poll Result

Shiv Sena नेता संजय राउत ने मांग की है कि केंद्र सरकार चीन पर भी surgical strike करे। साथ ही उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में स्थिति चिंताजनक है। शिवसेना नेता ने कहा कि बिहारी प्रवासियों, कश्मीरी पंडितों, सिखों को निशाना बनाया जा रहा है।

संजय राउत ने कहा कि जब पाकिस्तान की बात होती है, तो आप सर्जिकल स्ट्राइक की बात करते हैं। फिर, यह चीन के लिए भी किया जाना चाहिए… रक्षा मंत्री या गृह मंत्री को देश को बताना चाहिए कि जम्मू कश्मीर और क्या स्थिति है।

कश्मीर में रविवार को भी हुई हिंसा

जम्‍मू-कश्‍मीर के कुलगाम (Kulgam) के वानपोह (Wanpoh) इलाके में आतंकियों ने गैर स्थानीय लोगों पर रविवार को अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इस आतंकी घटना में 2 लोगों की मौत हो गई और 1 घायल हो गया। सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस और सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी।

सीआईडी सूत्रों के अनुसार पता चला है कि वानपोह के कुलगाम (जम्मू-कश्मीर में) में आतंकवादियों द्वारा जिन गैर-कश्मीरी मजदूरों पर गोलियां चलाई गईं उनके नाम राजा रेशी देव (Raja Reshi Dev), जोगिंदर रेशी देव (Joginder Reshi Dev) और चुनचुन रेशी देव (Chunchun Reshi Dev) हैं। यह तीनों लोग बिहार के रहने वाले हैं। राजा और जोगिंदर की मौत हो गई है और चुनचुन घायल है।

Jitan Ram Manjhi ने केंद्र से किया आग्रह

जीतनराम मांझी ने ट्वीट कर लिखा कि, “कश्मीर में लगातार हमारे निहत्थे बिहारी भाईयों की हत्या की जा रही है जिससे मन व्यथित है। अगर हालात में बदलाव नहीं हो पा रहा तो प्रधानमंत्री और अमित शाह जी से आग्रह है,कश्मीर को सुधारने की जिम्मेदारी हम बिहारियों पर छोड दीजिए 15 दिन में सुधार नहीं दिया तो कहिएगा।”

Jammu Kashmir में आतंकवादियों की फिर नापाक हरकत, 2 बिहारी मजदूरों की हत्या

Jammu Kashmir मुठभेड़ में शहीद जवान सारज सिंह के घर पहुंचे, Shahjahanpur के DM और SP

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here