Sai Pallavi और Nani की ‘Shyam Singha Roy’ क्रिसमस पर होगी रिलीज

0
618
Sai Pallavi और Nani की 'Shyam Singha Roy' क्रिसमस पर होगी रिलीज

अभिनेत्री साईं पल्लवी (Sai Pallavi) इन दिनों काफी चर्चे में बनी हुई हैं। हाल ही में साईं पल्लवी एक्टर नानी (Nani) के साथ बड़े पर्द पर नजर आने वाली है। वह फिल्म श्याम सिंघा रॉय (Shyam Singha Roy) में दिखाई देंगी। जो कि बंगाली बैकड्रॉप फिल्म है। यह इस साल टॉलीवुड में सबसे हिट फिल्मों में से एक है। बता दें कि आज श्याम सिंघा रॉय की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है।यह फिल्म 24 दिसंबर 2021 क्रिसमस के दिन बड़े पर्दे पर आएगी।

नानी ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। पोस्टर में नानी और साईं पल्लवी की रोमांटिक केमिस्ट्री दिखाई दे रही है। जो काफी सुंदर लग रहा है वहीं फैंस का कहना है कि अब वह इसे बड़े पर्दे पर देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। इसे ट्विटर पर शेयर करते हुए नानी ने लिखा,”यह क्रिसमस श्याम वहीं पहुंचेगा जहां वह है बड़े पर्दे पर तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ 24 दिसंबर।”

इस फिल्म में नानी को एक बंगाली और एक ऐसे लुक में देखा जाएगा। जो 1900 के दशक के की याद दिलाता है। श्याम सिंघा रॉय टैक्सीवाला (2018) फेम राहुल सांकृत्यान द्वारा निर्देशित एक पीरियड सुपरनैचुरल फिल्म है। साईं पल्लवी, कृति शेट्टी और मैडोना सेबेस्टियन इसमें प्रमुख एक्ट्रेस हैं।

फिल्म में राहुल रवींद्रन, मुरली शर्मा और अभिनव गोमातम अहम भूमिका में नजर आएंगे। संगीत मिकी जे मेयर ने दिया है। नानी की पिछली दो फिल्में वी और टक जगदीश ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुईं। इसलिए, फैंस दो साल बाद नानी को श्याम सिंघा रॉय में बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं।

यह भी पढ़ें: Tollywood Actor Sai Dharam Tej अभी कोमा में हैं ,बाइक एक्सीडेंट में हुए थे घायल

Happy Birthday Keerthy Suresh: अगर आपको भी पसंद हैं साउथ की ये एक्ट्रेस तो जरूर देखें उनकी ये 5 फिल्में

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here