Aditya Narayan ने किया बड़ा खुलासा, सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट लिखकर “सारेगामापा” शो को कहा अलविदा

Aditya Narayan बीते 15 सालों से 'सारेगामापा' की टीम का हिस्सा रहे हैं। आदित्य ने 2007 में होस्ट के तौर पर ज़ी टीवी के शो सारेगामापा के साथ अपना डेब्यू किया है

0
541
Aditya Narayan
Aditya Narayan

Aditya Narayan: ज़ी टीवी (Zee TV) पर टेलीकास्ट होने वाले रिएलिटी शो ‘सारेगामापा’ (Sa Re Ga Ma Pa) के होस्ट आदित्य नारायण ने शो को अलविदा कह दिया है। बीते दिन आदित्य नारायण ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के साथ इसकी जानकारी दी है। अपने पोस्ट में आदित्य ने ‘सारेगामापा’ की पूरी टीम को टैग किया और सभी को धन्यवाद दिया। बता दें कि आदित्य नारायण बीते 15 सालों से ‘सारेगामापा’ की टीम का हिस्सा रहे हैं। बता दें कि ‘सारेगामापा 2022’ की विनर बंगाल की रहने वालीं नीलंजना रे बनी हैं। सारेगामापा 2022 की समाप्ति के बाद आदित्य ने फैंस को यह जानकारी दी है।

Aditya Narayan
Aditya Narayan

Aditya Narayan: 15 साल बाद ‘सारेगामापा’ को कहा अलविदा

आदित्य नारायण ने 2007 में होस्ट के तौर पर ज़ी टीवी के शो सारेगामापा के साथ अपना डेब्यू किया है। 15 साल बाद आदित्य नारायण के शो छोड़ने के फैसले ने फैंस को चौंका दिया है। अपनी पोस्ट में आदित्य नारायण ने लिखा, ‘मैं बहुत ही दुख के साथ आपको बताना चाहता हूं कि मैंने ‘सारेगामापा’ की होस्टिंग छोड़ दी है। इस शो ने मुझे मेरी खुद की पहचान दी है।

आदित्य ने आगे लिखा कि इस शो ने एक 18 साल के लड़के को एक समझदार आदमी बनाया है। जिसकी एक पत्नी और एक बेटी है। 15 साल, 9 सीजन और 350 एपिसोड करने के बाद यकीन नहीं होता कि यह समय हवा की तरह कब बीत गया, हमने इतने साल साथ काम किया पता ही नहीं चला। हालांकि, आदित्य नारायण ने इस बात का खुलासा पहले ही किया था कि वो जल्द ही टीवी की दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह सकते हैं। यह बात उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कही था कि ‘टीवी होस्ट के तौर पर साल 2022 मेरा आखिरी साल होने वाला है।

Aditya Narayan
Aditya Narayan

संबंधित खबरें:


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here