Home Tags Sai Pallavi upcoming film

Tag: Sai Pallavi upcoming film

बुर्का पहनकर अपनी फिल्म देखने पहुंची एक्ट्रेस Sai Pallavi, वायरल हुआ...

0
साउथ सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस साई पल्लवी (Sai Pallavi) अपनी फिल्म को देखने के लिए बुर्का पहनकर थिएटर गईं सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है

Nani-Sai Pallavi की ‘Shyam Singha Roy’ का टीज़र आउट, इस दिन...

0
अभिनेत्री साईं पल्लवी (Sai Pallavi) इन दिनों काफी चर्चे में बनी हुई हैं। हाल ही में साईं पल्लवी एक्टर नानी (Nani) के साथ बड़े पर्द पर नजर आने वाली है। वह फिल्म श्याम सिंघा रॉय (Shyam Singha Roy) में दिखाई देंगी। जो कि बंगाली बैकड्रॉप फिल्म है। यह फिल्म इस साल टॉलीवुड में सबसे हिट फिल्मों में से एक है। बता दें कि आज श्याम सिंघा रॉय फिल्म का टीजर शेयर किया गया है वहीं फिल्म 24 दिसंबर 2021 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

Sai Pallavi और Nani की ‘Shyam Singha Roy’ क्रिसमस पर होगी...

0
अभिनेत्री साईं पल्लवी (Sai Pallavi) इन दिनों काफी चर्चे में बनी हुई हैं। हाल ही में साईं पल्लवी एक्टर नानी (Nani) के साथ बड़े पर्द पर नजर आने वाली है। वह फिल्म श्याम सिंघा रॉय (Shyam Singha Roy) में दिखाई देंगी। जो कि बंगाली बैकड्रॉप फिल्म है। यह इस साल टॉलीवुड में सबसे हिट फिल्मों में से एक है। बता दें कि आज श्याम सिंघा रॉय की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है।यह फिल्म 24 दिसंबर 2021 क्रिसमस के दिन बड़े पर्दे पर आएगी।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!