Home Tags Sameer wankhede ncb

Tag: sameer wankhede ncb

‘जन्म से मुसलमान नहीं…’, पूर्व NCB अधिकारी Sameer Wankhede को जाति...

0
Sameer Wankhede: जाति प्रमाण पत्र मामले में एक साल से चल रहे विवाद को खत्म करते हुए कास्ट स्क्रूटनी कमेटी ने एनसीबी के पूर्व अधिकारी समीर वानखेड़े को क्लीन चिट दे दी है।

Aryan Khan Clean Chit: आर्यन खान को ड्रग्स केस में क्लीन...

Aryan Khan Clean Chit: मुंबई ड्रग क्रूज केस में आज आर्यन खान को NCB से क्लीन चिट मिल गई है।

Sameer Wankhede को NCB में नहीं मिला सेवा विस्तार, राजस्व खुफिया...

Sameer Wankhede: मुंबई के NCB ज़ोनल अधिकारी समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) का तबादला कर दिया गया है।

लंबे विवादों के बाद मुंबई NCB ने एक बार फिर से...

0
NCB ने एयरपोर्ट से बरामद ड्रग्स की कार्यवाही में डोंगरी इलाके से एक 30 साल के युवक को पकड़ा और उसे लेकर NCB के दफ्तर पहुंचे। जानकारी के मुताबिक जिस कुरियर के जरिए ड्रग्स को विदेश भेजा रहा था।

Sameer Wankhede के पिता ने अदालत में सर्टिफिकेट किए जमा, नवाब...

0
Sameer Wankhede के पिता ज्ञानदेव वानखेड़े और मंत्री नवाब मलिक के बीच चल रहे मामले की बॉम्बे हाईकोर्ट के जस्टिस माधव जामदार के चेंबर में आज सुनवाई हुई। नवाब मलिक ने कहा कि वे वानखेड़े की जाति को लेकर नया हलफनामा दाखिल करना चाहते हैं लेकिन उसके लिए उन्हें अदालत की अनुमति लेनी होगी। इस मामले में दोनों पक्षों ने अपनी दलीलें रखीं और फैसला सुरक्षित रख लिया गया।

NCB कसने लगी Nawab Malik पर शिकंजा, SIT ने दामाद Sameer...

0
NCB मुंबई और महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक के बीच चल रही जंग में अब NCB ने भी रेस पकड़ ली है। आर्यन खान ड्रग केस को लेकर NCB के मुंबई जोन के डायरेक्टर समीर वानखेड़े और उनके परिवार को सोशल मीडिया पर बेआबरू करने वाले मंत्री नवाब मलिक की मुश्किलें भी बढ़ सकती हैं।

NCB ने Nawab Malik से कहा दो टूक, इतना सबूत है...

0
NCB मुंबई ने महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के आरोपों पर करारा पटलवार करते हुए कहा कि अगर उनके पास आर्यन खान ड्रग मामले में जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के खिलाफ इतने ही सबूत हैं तो वह कोर्ट में जाकर अपनी बात रखें।

Mumbai Drug Case: Nawab Malik की बेटी का Twitter पर खुला...

0
Mumbai drug case में अब NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के खिलाफ महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक की बेटी नीलोफर मलिक खान भी कूद पड़ी हैं। मुंबई NCB की टीम ने समीर वानखेड़े के नेतृत्व में नीलोफर के पति और नवाब मलिक के दामाद समीर खान को ड्रग तस्करी के मामले में गिरफ्तारी किया था।

Aryan Khan Drugs Case में नये सिंघम की एंट्री, जानिए कौन...

0
Aryan Khan drugs case में अब नये सिंघम की एंट्री हो गई है। NCB मुंबई के जोनल डायरेक्‍टर समीर वानखेड़े पर लगे वसूली के आरोपों की चल रही जांच के मद्देनजर NCB ने उन्हें मुख्य जांच अधिकारी के पद से हटा दिया है। अब समीर वानखेड़े की जगह NCB के डिप्‍टी डायरेक्‍टर जनरल (ऑपरेशंस) के पद पर तैनात IPS अधिकारी संजय सिंह केस की तहकीकात करेंगे।

Nawab Malik Vs Sameer Wankhede: यास्मीन वानखेड़े ने कहा, नवाब मलिक...

0
Nawab Malik Vs Sameer Wankhede के मसले में एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला थमता नहीं नजर आ रहा है। मंत्री नवाब मलिक के आरोपों पर पलटवार करते हुए NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की बहन यास्मीन वानखेड़े ने उन्हें मंदबुद्धि तक कह डाला।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!