Aryan Khan Clean Chit: आर्यन खान को ड्रग्स केस में क्लीन चिट मिलने पर फंसे समीर वानखेड़े, सरकार ने दिए कार्रवाई के आदेश

Aryan Khan Clean Chit: मुंबई ड्रग क्रूज केस में आज आर्यन खान को NCB से क्लीन चिट मिल रई है। जिसके बाद सरकार ने समीर वानखेड़े पर कार्रवाई के आदेश दे दिए है। बता दें कि आर्यन खान के ड्रग क्रूज मामले की जांच समीर वानखेड़े कर रहे थे।

0
217
Aryan Khan Clean Chit
Aryan Khan Clean Chit: आर्यन खान के ड्रग केस में क्लीन चिट मिलने पर फंसे समीर वानखेड़े, सरकार ने दिए कार्रवाई के आदेश

Aryan Khan Clean Chit: मुंबई ड्रग क्रूज केस में आज आर्यन खान को NCB से क्लीन चिट मिल रई है। जिसके बाद सरकार ने समीर वानखेड़े पर कार्रवाई के आदेश दे दिए हैं। बता दें कि आर्यन खान ड्रग क्रूज मामले की जांच समीर वानखेड़े कर रहे थे। इसलिए अब इन पर आरोप है कि समीर और उनकी टीम से गलती हुई है। एनसीबी के डीजी ने माना कि समीर और उनकी टीम से गलती हुई है।

Aryan Khan Clean Chit: समीर वानखेड़े पर जांच हो सकती है तेज

Aryan Khan Clean Chit: आर्यन खान के ड्रग केस में क्लीन चिट मिलने पर फंसे समीर वानखेड़े, सरकार ने दिए कार्रवाई के आदेश
Sameer Wankhede

सरकार ने आर्यन खान ड्रग्स केस मामले में समीर वानखेड़े की गलत जांच के लिए सक्षम प्राधिकारी (Competent Authority) से उचित कार्रवाई करने को कहा है। इससे पहले भी समीर वानखेड़े पर फर्जी जाति प्रमाण पत्र को लेकर सरकार कार्रवाई कर चुकी है। उनके फर्जी जाति प्रमाण पत्र के मुद्दे को एनसीपी नेता नवाब मलिक बाहर लेकर आए थे। इस मामले पर काफी बवाल भी हुआ था।

वहीं दूसरी ओर डीजी एस एन प्रधान ने कहा कि अगर पहली जांच टीम से गलती नहीं होती तो SIT जांच टेक ओवर क्यों करती? कुछ तो कमियां रह गई तभी तो एसआईटी ने केस लिया। इन कमियों को दूर करने के लिए या फिर कम से कम आगे की कार्रवाई सही हो, इसको ध्यान में रखते हुए कार्रवाई की गई है।

Aryan Khan Clean Chit: आर्यन खान के ड्रग केस में क्लीन चिट मिलने पर फंसे समीर वानखेड़े, सरकार ने दिए कार्रवाई के आदेश
Aryan Khan Drugs Case

जानकारी के मुताबिक जब एनसीबी डीजी से पूछा गया कि जिन 6 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल नहीं हुई है, उन पर आगे जांच होगी? इस पर डीजी ने कहा, ये जांच का विषय है। अगर कोई सबूत मिलता है, तो केस फिर से खोला जा सकता है। इतना ही नहीं एनसीबी डीजी ने संकेत दिए हैं कि छापेमारी और जांच के दौरान चूक के आरोप में क्रूज पर छापेमारी करने वाले एनसीबी के अधिकारियों के खिलाफ विभागीय जांच शुरू की जा सकती है।

Aryan Khan Clean Chit: NCB के डीडीजी संजय कुमार सिंह ने मामले पर कहा कि हमें आर्यन के खिलाफ सबूत नहीं मिले

डीडीजी संजय कुमार सिंह ने केस को लेकर बताया कि उन्हें आर्यन के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिले। इसलिए उन्होंने आर्यन के खिलाफ चार्जशीट फाइल नहीं की है। अपनी बात कहते हुए उन्होंने आगे कहा हमारी जांच जो हुई है, वह निष्पक्ष जांच रही है। हमने पाया है कि छह लोगों के खिलाफ हमें प्रमाण नहीं मिले हैं जिनके खिलाफ चार्जशीट फाइल नहीं की गई है। बाकी 14 में से 13 लोगों के पास से ड्रग की रिकवरी हुई है। उनके पास से मिले अन्य सबूत ये साबित करते हैं कि उन्होंने ड्रग पैडलर से ड्रग लेकर दोस्तों को उपलब्ध कराए थे। 

संबंधित खबरें :

Aryan khan Drug Case: आर्यन खान ड्रग्स मामले के मुख्य गवाह Prabhakar Sail का हार्ट अटैक से निधन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here