Aryan Khan Drugs Case: आर्यन खान को ड्रग्स मामले में क्लीन चिट मिलने पर जानें समीर वानखेड़े ने क्या कहा…

Aryan Khan Drugs Case: आर्यन खान को क्रूज ड्रग्स केस मामले में कोर्ट की तरफ से क्लीन चिट दे दिया गया है। अब 20 में से कुल 14 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

0
213
Aryan Khan Drugs Case
Aryan Khan Drugs Case

Aryan Khan Drugs Case: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को क्रूज ड्रग्स केस में क्लीन चिट दे दी गई है। लेकिन इसी बीच खबर आ रही है कि केन्द्र सरकार ने NCB के पूर्व अधिकारी समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) के खिलाफ क्रूज ड्रग्स केस में गलत जांच करने के लिए कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

Aryan Khan & Shahrukh Khan
Aryan Khan Drugs Case

Aryan Khan Drugs Case: आपको बता दें कि 5 नवंबर, 2021 को आर्यन खान और उनके कुछ साथियों को क्रूज पार्टी में ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। NCB के पूर्व अधिकारी समीर वानखेड़े के खिलाफ आर्यन खान के मामले में गलत जांच करने के लिए एक्शन लेने का आदेश दिया है। मामले में 20 में से केवल 14 लोगों के खिलाफ आरोप पत्र दायर किए गए हैं, आर्यन समेत 6 लोगों को सबूत न मिलने के कारण छोड़ दिया गया है।

sameer wankhede
sameer wankhede

Aryan Khan Drugs Case: समीर वानखेड़े ने कहा Sorry

आर्यन खान को क्लीन चिट मिलने के बाद एनसीबी के पूर्व अधिकारी समीर वानखेड़े से सवाल किया गया तो उन्होंने खुद को इस मामले से परे कर लिया। उन्होंने कहा, “Sorry Sorry, मुझे कुछ नहीं कहना है। मैं एनसीबी में नहीं हूं, एनसीबी अधिकारी से बात करो।” दरअसल, समीर वानखेड़े के खिलाफ महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक ने एक-एक कर कई खुलासे किए थे जिसने समीर वानखेड़े को मुसीबत में डाल दिया है।

Aryan Khan Drugs Case: बढ़ सकती है समीर वानखेड़े की मुसीबत

आपको बता दें, आर्यन खान क्रूज ड्रग्स केस में पूरी कार्रवाई एनसीबी के पूर्व अधिकारी समीर वानखेड़े और उनकी टीम कर रही थी। लेकिन जांच के दौरान कई तरह की कमियां पाई गई हैं। बताया जा रहा है कि जल्द ही NCB विजिलेंस भी अपनी रिपोर्ट पेश करने वाली है। यदि इस रिपोर्ट में समीर के खिलाफ कुछ भी मिलता है तो इससे उनकी मुसीबत बढ़ सकती है। विजिलेंस टीम इस मामले को लेकर जल्द ही रिपोर्ट फाइल करने वाली है।

Aryan Khan
Aryan Khan

Aryan Khan Drugs Case: आर्यन खान ड्रग्स केस में हुए बरी

NCB के प्रमुख एसएन प्रधान ने बताया है कि 20 में से 14 के खिलाफ भौतिक और स्थितिजन्य सबूत मिले हैं। वहीं, 6 लोगों के खिलाफ कोई खास सबूत न मिलने के कारण इनको क्लीन चिट दे दिया गया है जिसमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी शामिल हैं। साथ ही प्रधान का कहना है कि अगर एनसीबी से गलती नहीं हुई होती तो SIT जांच को अपने हाथ में क्यों लेती।

संबंधित खबरें:

Aryan khan Drug Case: आर्यन खान ड्रग्स मामले के मुख्य गवाह Prabhakar Sail का हार्ट अटैक से निधन

Aryan Khan Drugs Case: ड्रग्स केस में नहीं मिला Aryan Khan के खिलाफ सबूत, SIT की रिपोर्ट में दावा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here