Aryan Khan Drugs Case: ड्रग्स केस में नहीं मिला Aryan Khan के खिलाफ सबूत, SIT की रिपोर्ट में दावा

0
465
Aryan Khan Drugs Case: Aryan Khan
Aryan Khan Drugs Case: Aryan Khan

Aryan Khan Drugs Case: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के एक विशेष जांच दल (SIT) ने जांच में पाया है कि पिछले साल अक्टूबर की शुरुआत में कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर छापेमारी अनियमितताओं से भरी हुई थी। लेकिन यह साबित करने के लिए कोई सबूत नहीं मिला है कि अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान,ड्रग्स की एक बड़ी साजिश या एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स तस्करी सिंडिकेट का हिस्सा था।

वहीं कॉर्डेलिया क्रूज शिप ड्रग में आर्यन खान के खिलाफ कोई सबूत नहीं होने की रिपोर्ट पर एसआईटी प्रमुख और एनसीबी डीडीजी ऑपरेशन संजय सिंह ने कहा कि यह कहना जल्दबाजी होगी कि आर्यन खान के खिलाफ कोई सबूत नहीं है। जांच अभी जारी है; कई बयान दर्ज अभी तक किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंचे हैं।

Aryan Khan Drugs Case: एसआईटी की जांच जारी

कई मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया गया था कि खान के पास न तो ड्रग्स था और न ही उसका फोन लेने और उसकी चैट की जांच करने की कोई जरूरत थी। इसके अलावा, एनसीबी नियमावली के अनुसार छापे की वीडियो-रिकॉर्डिंग नहीं की गई थी और मामले में गिरफ्तार किए गए कई आरोपियों से बरामद दवाओं को एक ही बरामदगी के रूप में दिखाया गया था। जानकारी के मुताबिक एसआईटी की जांच अभी समाप्त नहीं हुई है और एजेंसी को अपनी अंतिम रिपोर्ट एनसीबी के महानिदेशक एस एन प्रधान को सौंपने में कुछ महीने लग सकते हैं।

Aryan Khan
Aryan Khan Drugs Case: Aryan Khan

Aryan Khan Drugs Case: अक्टूबर में आर्यन खान को किया गया था गिरफ्तार

गौरतलब है कि इससे पहले, मुंबई हाईकोर्ट ने भी एक विस्तृत आदेश में कहा था कि प्रथम दृष्टया आरोपियों के खिलाफ कोई सकारात्मक सबूत नहीं मिला है, जिससे यह पता चलता है कि उन्होंने एक अपराध करने की साजिश रची थी। आर्यन खान को एनसीबी ने पिछले साल अक्टूबर में कथित तौर पर मुंबई में एक क्रूज जहाज पर छापेमारी के दौरान गिरफ्तार किया था। एचसी द्वारा उन्हें जमानत दिए जाने से पहले वह लगभग एक महीने तक जेल में रहे थे।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here