Shahid Kapoor की बहन Sanah Kapur की होने जा रही है शादी, मेहंदी सेरेमनी से पहली तस्वीर आई सामने

0
423
Shahid Kapoor Sanah Kapur
Shahid Kapoor की बहन Sanah Kapur की होने जा रही है शादी

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के घर जल्द ही शहनाई बजने वाली है। बता दें कि शाहिद कपूर की बहन और पंकज कपूर (Pankaj Kapoor) की बेटी सनाह कपूर (Sanah Kapur) की शादी होने जा रही हैं। पिता पंकज कपूर ने इस खबर की पुष्टि की है। वेडिंग के लिए वेन्यू भी डिसाइड हो गया है। सनाह एक्टर मनोज (Manoj) और सीमा पाहवा (Seema Pahwa) के बेटे मयंक (Mayank) के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार है।

Sanah Kapoor 1024x596 1
Sanah Kapur

Sanah Kapur करने की प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज वीडियो

रिपोर्टों के मुताबिक, सनाह की शादी आज यानी 2 मार्च को महाबलेश्वर में होगी। जिसके लिए आज से प्री वेडिंग प्रोग्राम शुरू हो गए हैं। यह एक सीक्रेट वेडिंग है, जिसमें कपल के फैमिली मेंबर्स, क्लोज फ्रेंड्स समेत कुछ बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल होंगे। गौरतलब है कि दोनों परिवार कई सालों से फ्रेंड्स हैं। सनाह ने साल 2015 में रिलीज हुई विकास बहल की फिल्म ‘शानदार’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में सनाह के साथ उनके भाई शाहिद, पिता पंकज कपूर और आलिया भट्ट भी लीड रोल में नजर आईं थीं। वहीं सनाह और मयंक काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं ।

शाहिद के वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद जल्द ही जर्सी में नजर आएंगे। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता गौतम तिन्ननुरी द्वारा निर्देशित फिल्म में शाहिद, मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर हैं। जर्सी में शाहिद कपूर को पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में दिखाया गया है। जर्सी भारत के पसंदीदा खेल क्रिकेट की पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म है, जो एक दलित व्यक्ति की कहानी है। शादी के बारे में जानकारी देते हुए पंकज कपूर ने बॉम्बे टाइम्स को बताया कि, ‘मैं इस बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहता, लेकिन हां ये मेरी बेटी की शादी है और इतनी ही जानकारी आपको इसके बारे में दे सकता हूं’। 

यह भी पढ़ें:

Happy Birthday Shahid Kapoor: शाहिद कपूर ने इन Blockbuster फिल्मों को किया रिजेक्ट, जानिए कैसा था एक्टर का करियर

Happy Birthday Tiger Shroff: Heropanti 2 से लेकर Ganapath तक ये हैं टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्मों के नाम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here