Home Tags Aryan Khan Bail

Tag: Aryan Khan Bail

Azam Khan को बड़ी राहत, Supreme Court से मिली अंतरिम जमानत

0
Azam Khan: सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान को जालसाजी के एक मामले में अंतरिम जमानत दे दी है।

Aryan Khan Drugs Case: ड्रग्स केस में नहीं मिला Aryan Khan...

0
Aryan Khan Drugs Case: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के एक विशेष जांच दल (SIT) ने जांच में पाया है कि पिछले साल अक्टूबर की शुरुआत में कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर छापेमारी अनियमितताओं से भरी हुई थी।

जूही चावला ने IPL ऑक्शन में किया Aryan Khan और Suhana Khan का...

0
आईपीएल ऑक्शन का पहला आयोजन 12 फरवरी को किया गया था इस दौरान इस दौरान आर्यन खान (Aryan Khan) और सुहाना खान (Suhana Khan) को बेंगलुरु में देखा गया।

लंबे अंतराल के बाद Shah Rukh Khan ने शुरू की पठान...

0
बॅालीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) शूट पर वापस आ गए हैं उन्हें आखिरी बार 4 साल पहले...

Cruise Drugs Case: Aryan Khan को राहत, अब हर शुक्रवार NCB...

0
Cruise Drugs Case: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को हर शुक्रवार एनसीबी मुंबई कार्यालय में उपस्थिति और छूट की मांग की गई याचिका को बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) ने अनुमति दे दी हैं। अब आर्यन को हर हफ्ते एनसीबी के दफ्तर के चक्कर नही लगाने पड़ेगे। बता दें कि जस्टिस नितिन डब्ल्यू सांबरे की एकल न्यायाधीशों की पीठ ने कहा कि जब भी आर्यन खान को समन भेजा जाएगा उन्हें दिल्ली में एनसीबी की विशेष जांच टीम के समक्ष पेश होना होगा पेश होने से पहले उन्हें केंद्रीय एजेंसी द्वारा 72 घंटे का नोटिस दिया जाए। कोर्ट ने कहा कि यदि आर्यन मुंबई से बाहर जा रहें हैं तो उन्हें जांच एंजेसी को बताना होगा।

Aryan Khan जेल से रिहा, Shahrukh Khan के साथ पहुंचे ‘Mannat’

0
Aryan Khan Drugs Case Update: आर्यन खान आर्थर रोड जेल से अभी-अभी रिहा कर दिये गये हैं। रिहाई के वक्त पिता शाहरुख खान और उनके वकील भी जेल में मौजूद थे। शाहरूख खान बेटे आर्यन खान को लेकर सीधे अपने घर मन्नत की ओर निकल गये हैं।

Shahrukh Khan आर्थर रोड जेल से Aryan Khan को लेकर ‘मन्नत’...

0
Aryan Khan Drugs Case Update: आर्यन खान अब से कुछ ही देर में आर्थर रोड जेल से बाहर आ जाएंगे। अभिनेता शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन खान को लेने के लिए अपने घर 'मन्नत' से जेल के लिए निकल चुके हैं।

Mumbai cruise drugs case: आर्यन खान को जमानत मिलने के बाद...

0
Mumbai cruise drugs case: आर्यन खान को जमानत मिलने के बाद एनसीपी नेता Nawab Malik ने खुशी जताया है। उन्होंने ट्वीट किया है कि पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त। उनका सीधा हमला एनसीबी प्रमुख समीर वानखेड़ें को लेकर है। बताते चलें कि हाल के दिनों में नवाब मलिक लगातार उनपर हमलावर रहे हैं।

Mumbai cruise drugs case: Aryan Khan को मिली जमानत, जानें अब...

0
Mumbai cruise drugs case:आर्यन खान को जमानत मिल गयी है (Aryan Khan gets bail) अदालत ने लगातार तीन दिन तक चली सुनवाई के बाद उन्हें जमानत दे दी। ड्रग्स केस को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई बुधवार को भी पूरी नहीं हो सकी थी। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी NCB की ओर से से आज एडिशनल सॉलिसिटर जनरल ने जमानत का जमकर विरोध किया, हालांकि अदालत ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जमानत दे दी। लगभग 26 दिनों के बाद अब वो जेल से बाहर आ जाएंगे।

ड्रग्स मामले में Aryan Khan की जमानत पर कल होगी सुनवाई,...

0
Aryan Khan Bail Hearing in Bombay High Court: फिल्म अभिनेता Shahrukh Khan के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका पर आज मुंबई हाईकोर्ट में सुनवाई हुई। अदालत में आज मुनमुन धमेचा की जमानत याचिका पर भी सुनवाई हुई। बॉम्बे हाईकोर्ट ने आरोपी आर्यन खान की जमानत अर्जी पर सुनवाई कल तक के लिए स्थगित कर दी है। बताते चलें कि मुंबई में 2 अक्टूबर की रात एनसीबी की तरफ से एक cruise पर छापेमारी के बाद से पूरे देश में हंगामा मचा है। आर्यन खान की तरफ से मुकुल रोहतगी अदालत में पक्ष रखा है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!