Assam Shiv-Parvati News: शिव-पार्वती की वेशभूषा में बुलेट पर निकले एक्टर, रास्ते में खत्म हो गया पेट्रोल तो किया कुछ ऐसा, पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

वीडिया की जांच में पाया गया है कि यह शनिवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे का वीडियो है जिसे सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था।

0
334
Assam Shiv-Parvati News
Assam Shiv-Parvati News

Assam Shiv-Parvati News: एक तरफ जहां डॉक्यूमेंट्री फिल्म में माता काली की पोस्टर को लेकर विवाद गहराया हुआ है, वहीं दूसरी तरफ धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाली एक और तस्वीर सामने आई है। दरअसल एक नाटक के कलाकर शिव-पार्वती (Shiv-Parvati ) की वेशभूषा में बुलेट पर सवार होकर गुजर रहे थे जिनकी वीडियों और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘काली’ की निर्देशक लीना मणिमेकलई ने भी इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इतना ही नहीं कहा जा रहा है कि दोनों कलाकारों को धूम्रपान करते हुए भी देखा गया है।

Assam Shiv-Parvati News
Assam Shiv-Parvati News

असम के रहने वाले दोनों कलाकार बाइक पर कहीं जा रहे होते हैं, तभी रास्ते में दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाह हो जोता है। यह विवाद इतना ज्यादा बढ़ जाता है कि मामले में पुलिस को दखल देना पड़ता है। वीडिया की जांच में पाया गया है कि यह शनिवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे का वीडियो है जिसे सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था। ‘भगवान शिव’ रॉयल एनफील्ड बुलेट पर ‘देवी पार्वती’ के किरदार में असम के नगांव शहर की सड़कों से गुजर रहे थे। अचानक उनकी बुलेट में पेट्रोल खत्म हो जाता है और पार्वती के किरदार में बैठी महिला नाराज हो जाती है। जिसके बाद उनके विवाद को शांत करवाने के लिए पुलिस को बीच में आना पड़ता है। पुलिस के आने के बाद पता चलता है कि यह सब उनके एक नाटक का हिस्सा था।

Assam Shiv-Parvati News
Assam Shiv-Parvati News

Assam Shiv-Parvati News: हिंदू संगठनों ने दर्ज करवाई FIR

वहीं यह खबर हिंदू संगठनों तक पहुंचती है तो उन्होंने देवी देवताओं के अपमान का आरोप लगाते हुए पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करा दी। जिसके बाद पुलिस ने शिव बने युवक को हिरासत में ले लिया। युवक ने अपना नाम ब्रिनिचा बोरा बताया है। वहीं महिला का नाम परिस्मिता दास है। उन्होंने पुलिस को बताया कि यह सब एक नाटक था। हम बस लोगों को जागरूक करना चाह रहे थे। हम अपने नुक्कड़ नाटक के माध्यम से ईंधन की बढ़ती कीमतों और बेरोजगारी का विरोध कर रहे थे।

गिरफ्तार किए गए युवक को अदालत में किया जाएगा पेश किया

वहीं हिंदू परिषद और बजरंग दल जैसे संगठनों का कहना है कि हमारे ही देवी देवताओं को इस्तेमाल क्यों किया गया और नीचा दिखाया गया? इस तरह की हरकत को बर्दाश्त नहीं करेंगे। बता दें कि गिरफ्तार किए गए भगवान शिव के वेश में एक आरोपी को अदालत में पेश किया जाएगा। भाजपा कार्यकर्ता राजा पारीक ने भी आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है। उन्होंने कहा कि यदि आप विरोध करना चाहते हैं, तो बैठो और करो। हम देवताओं के रूप में तैयार होने के उनके कृत्य का समर्थन नहीं करते हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here