Kaali Poster Controversy: काली के पोस्टर विवाद के बाद लीना मणिमेकलई ने भगवान “शिव-पार्वती” का सिगरेट पीते फोटो किया शेयर…

Kaali Poster Controversy: काली मां विवाद को जन्म देने वाली वाली फिल्म डायरेक्टर लीना मणिमेकलई ने एक और ट्वीट कर भगवना शिव और मां पार्वती को सिगरेत पीते दिखाया है।

0
213
Kaali Poster Controversy: काली के पोस्टर विवाद के बाद लीना मणिमेकलई ने भगवान
Kaali Poster Controversy:

Kaali Poster Controversy: डॉक्यूमेंट्री फिल्म “काली” को लेकर विवाद अब भी जारी है। इसी बीच फिल्म की डायरेक्टर लीना मणिमेकलई ने एक और विवाद को खड़ा कर दिया है। उन्‍होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट में शेयर किए गए फोटो के चलते एक बार फिर लोगों ने उन्‍हें घेरना शुरू कर दिया है। इस फोटो पर आम जनता से लेकर राजनेताओं तक सभी का गुस्सा देखने को मिल रहा है।

kaali

Kaali Poster Controversy: नया पोस्ट किया शेयर

गुरुवार की सुबह लीना मणिमेकलई ने एक नया पेस्ट शेयर किया है। इस फोटो में भगवान शिव और पार्वती का रोल प्ले करने वाले दो लोग किसी कोने में खड़े होकर सिगरेट पी रहे हैं। इसमें उन्होंने कैप्शन लिखा है, “कहीं और…”। इस पोस्ट पर गुस्साए लोग लगातार कमेंट्स कर रहे हैं और इनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

Kaali Poster Controversy: “ये जानबूझकर उकसावे का मामला है”

लीना मणिमेकलई द्वारा किए गए इस पोस्ट को लेकर राजनेताओं ने अपना बयान देना शुरू कर दिया है। बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने इस ट्वीट पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा, ” ये रचनात्मक अभिव्यक्ति के बारे में नहीं है बल्कि ये जानबूझकर उकसावे का मामला है। हिंदुओ को गाली देना- धर्मनिरपेक्षता? हिंदू आस्था का अपमान- उदारवाद? लीना का हौसला केवल इसलिए बढ़ रहा है क्योंकि उन्हें पता है कि लेफ्ट पार्टियां, कांग्रेस, टीएमसी उन्‍हें सपोर्ट करेंगी। अब तक TMC ने इनके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया है।”

Kaali Poster Controversy: क्या है पूरा विवाद?

दरअसल, लीना मणिमेकलई अपनी डॉक्यूमेंट्री फिल्म “काली” का पोस्टर रिलीज होने के बाद से विवादों में घिर गई हैं। इस पोस्टर में मां काली को सिगरेट पीते और एक हाथ में एलिजीबिलिटी का झंडा लिए हुए दिखाया गया है। इस पर लोगों का कहना है कि इस तरह का पोस्टर हिन्दुओं की भावना को ठेस पहुंचाता है। इनके खिलाफ कई राज्यों में एफआईआर भी दर्ज कराई गई है।

संबंधित खबरें:

Kaali Poster Controversy: Mahua Moitra ने TMC के ट्विटर हैंडल को किया अनफॉलो, बयान के बाद पार्टी ने किया था किनारा

डॉक्यूमेंट्री “Kaali” की निर्माता Leena Manimekalai की मुश्किलें बढ़ीं, देश के कई राज्यों में FIR दर्ज

डॉक्यूमेंट्री फिल्म “काली” के पोस्टर विवाद पर TMC सांसद महुआ मोइत्रा बोलीं, “मेरे लिए काली मांस और शराब स्वीकार करने वाली हैं”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here