Nawab Malik Vs Sameer Wankhede: यास्मीन वानखेड़े ने कहा, नवाब मलिक मंदबुद्धि इंसान हैं

0
369
Yasmeen Wankhede & Nawab Malik
Yasmeen Wankhede & Nawab Malik

Nawab Malik Vs Sameer Wankhede के मसले में एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला थमता नहीं नजर आ रहा है। इसी क्रम में मंत्री नवाब मलिक के आरोपों पर पलटवार करते हुए NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की बहन यास्मीन वानखेड़े ने उन्हें मंदबुद्धि तक कह डाला।

दरअसल मंगलवार की सुबह में मंत्री नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर आरोप लगाया कि वह 70 हजार की शर्ट, 2 लाख के जूते और 25 लाख की घड़ी पहनते हैं। इसी मुद्दे पर अब यास्मीन वानखेड़े ने पलटवार किया है।

यास्मीन वानखेड़े ने आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए नवाब मलिक को मंदबुद्धि इंसान बता डाला। यास्मीन ने कहा कि उन्हें मेंटल स्टेटस चेक कराना चाहिए। क्या है वो जो आरोप लगा रहे हैं और हम सुने जा रहे हैं।

नवाब मलिक के दामाद के पास जैगुआर कहां से आया

यास्मीन ने आगे कहा कि हमारे पास मेरी मां के गिफ्ट है, घड़ी मां ने गिफ्ट की थी। मेरा भाई साल भर पैसे जमा करता है शॉपिंग के लिए और साल में सिर्फ एक बार शॉपिंग करता है। जरा नवाब मलिक भी तो बताएं उनके दामाद जैगुआर के साथ खड़े हैं, उनके पास इतने पैसे कहां से आए हैं।

वहीं नवाब मलिक के आरोपों पर NCB के जोलन डायरेक्टर नवाब मलिक ने भी प्रतिक्रिया दी है। समीर वानखेड़े ने कहा कि कुछ लोगों के द्वारा उन्हें फंसाने की पूरी कोशिश की जा रही है। सलमान नाम के एक पेडलर ने मेरी बहन से संपर्क किया था, लेकिन वह एनडीपीएस के मामले नहीं लेती, इसलिए उसने उसे वापस भेज दिया। सलमान ने एक बिचौलिए के जरिए हमें फंसाने की कोशिश की थी। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और वह जेल में है।

इसके साथ ही समीर वानखेड़े ने नवाब मलिक के आरोपों पर कहा कि मुझपर व्हाट्सएप चैट शेयर करके झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं। मुझे फंसाने के लिए बिचौलिए ने इस साल की शुरुआत में मुंबई पुलिस को झूठी शिकायत दर्ज करवाई थी। जिस मामले में जांच हुई और मेरे उपर कोई आरोप नहीं सिद्ध हुआ। मुझे और मेरे परिवार को फंसाने की पूरी कोशिश चल रही है और इसके पीछे ड्रग्स माफिया हैं।

मालूम हो कि मंत्री नवाब मलिक ने पूरे मामले में समीर वानखेड़े को कटघरे में खड़ा करते हुए आरोप लगाया कि इनका जब से मुंबई एयरपोर्ट से NCB में तबादला हुआ। इन्होंने इस विभाग में अपनी एक प्राइवेट फौज खड़ी कर ली है। यही फौज पूरे मुंबई में ड्रग्स का कारोबार कर रही है। वानखेड़े की आड़ में हज़ारों करोड़ रुपये की उगाही हो रही है।

इसे भी पढ़ें: Nawab Malik का आरोप, Devendra Fadnavis के करीबी हैं Sameer Wankhede, ड्रग्स के खेल में करते हैं करोड़ों की उगाही

Sameer Wankhede के खिलाफ नवाब मलिक द्वारा भेजे गए पत्र पर नहीं होगी कोई कार्रवाई: NCB

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here