Home Tags Sameer wankhede extortion case

Tag: sameer wankhede extortion case

Aryan Khan Drugs Case में नये सिंघम की एंट्री, जानिए कौन...

0
Aryan Khan drugs case में अब नये सिंघम की एंट्री हो गई है। NCB मुंबई के जोनल डायरेक्‍टर समीर वानखेड़े पर लगे वसूली के आरोपों की चल रही जांच के मद्देनजर NCB ने उन्हें मुख्य जांच अधिकारी के पद से हटा दिया है। अब समीर वानखेड़े की जगह NCB के डिप्‍टी डायरेक्‍टर जनरल (ऑपरेशंस) के पद पर तैनात IPS अधिकारी संजय सिंह केस की तहकीकात करेंगे।

Nawab Malik Vs Sameer Wankhede: यास्मीन वानखेड़े ने कहा, नवाब मलिक...

0
Nawab Malik Vs Sameer Wankhede के मसले में एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला थमता नहीं नजर आ रहा है। मंत्री नवाब मलिक के आरोपों पर पलटवार करते हुए NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की बहन यास्मीन वानखेड़े ने उन्हें मंदबुद्धि तक कह डाला।

Nawab Malik का आरोप, Devendra Fadnavis के करीबी हैं Sameer Wankhede,...

0
NCP नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री Nawab Malik ने मंगलवार को पत्रकार वार्ता में एक बार पूर्व मुख्यमंत्री Devendra Fadnavis और NCB के जोनल डायरेक्टर Sameer Wankhede पर जबरदस्त हमला बोला है। नवाब मलिक ने कहा कि मैं किसी के उपर यूं ही हवा में आरोप नहीं लगा रहा हूं। मैं हमेशा तथ्यों के आधार पर बात करता हूं। इसलिए एक बार फिर मैं अपनी बात को दोहरा रहा हूं कि पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के करीबी हैं NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े।

Sameer Wankhede पर लगाए गए आरोपों पर Nawab Malik कायम, SC...

0
मुंबई ड्रग्स मामले में बॉलीवुड सुपरस्टार Shahrukh Khan के बेटे आर्यन खान को जमानत मिल गई है और जब से एनसीबी ने आर्यन को पकड़ा था तब से महाराष्‍ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता Nawab Malik लगातार NCB और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल निदेशक Sameer Wankhede के ऊपर हमला बोल रहें हैं और उन्होंने उन पर यह भी आरोप लगाया था कि उनका बर्थ सर्टिफिकेट फर्जी है।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!