Sameer Wankhede पर लगाए गए आरोपों पर Nawab Malik कायम, SC आयोग के उपाध्यक्ष को भी दी नसीहत

0
547
Nawab Malik and Sameer Wankhede
Nawab Malik and Sameer Wankhede

मुंबई ड्रग्स मामले में बॉलीवुड सुपरस्टार Shahrukh Khan के बेटे आर्यन खान को जमानत मिल गई है और जब से एनसीबी ने आर्यन को पकड़ा था तब से महाराष्‍ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता Nawab Malik लगातार NCB और मुंबई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल निदेशक Sameer Wankhede के ऊपर हमला बोल रहें हैं और उन्होंने उन पर यह भी आरोप लगाया था कि उनका बर्थ सर्टिफिकेट फर्जी है। अब एनसीपी नेता ने अपने दावे पर कहा है, ”मैं अपने बयान पर कायम हूं कि समीर वानखेड़े ने फर्जी जाति सर्टिफिकेट बनवाकर सरकारी नौकरी हासिल की है। उसने एक गरीब एससी के अधिकार को छीना है। धोखे के खिलाफ लड़ो न कि धर्म और जाति के खिलाफ। मैं राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के उपाध्यक्ष अरुण हलदार से अपने पद की गरिमा बनाए रखने का आग्रह करता हूं।”

मेरे जानने वालों ने मुझे शांत रहने के लिए कहा :Nawab Malik

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल निदेशक Sameer Wankhede पर आरोप लगाने को लेकर उन्‍होंने कहा ”जब मैंने समीर वानखेड़े के खिलाफ आरोप लगाना शुरू किया, ”तो मेरे जानने वालों ने मुझे रुकने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि शाहरुख खान के लिए कहा जा रहा है कि उनका बेटा फंस गया है क्योंकि वो बोलता है। मेरे वकील बेटे को भी दूसरे वकीलों द्वारा ब्रेनवॉश किया जा रहा था। वह भी मुझे रुकने के लिए कहता था।”

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने कहा, ”कुछ लोगों ने कहा कि ड्रग्स से संबंधित मामले में पैसे, गुंडे शामिल हैं और मैं अपनी जान गंवा सकता हूं। मुझे चुप कराने की कोशिश की गई। लेकिन मैंने कहा था कि हम इसे पूरी तरह तर्कसंगत साबित करेंगे। अगर कोई कहता है कि वे नवाब मलिक को मार देंगे, तो मैं उसी दिन मर जाऊंगा।”

नवाब मलिक पिछले कई दिनों से समीर वानखेड़े पर निशाना साध रहे हैं

बता दे कि एनसीपी नेता Nawab Malik पिछले कई दिनों से समीर वानखेड़े और एनसीबी के ऊपर हमलावर हैं उन्होंने क्रूज जहाज पर एनसीपी की छापेमारी को फर्जी बताया था और यह भी कहा था कि एनसीबी की ओर से जो भी कार्रवाई की जा रही है वह लोगों को फंसाने के इरादे से है। उन्होंने समीर वानखेड़े पर यह भी आरोप लगाया था उन्होंने साल 2006 में इस्लाम धर्म के अनुसार निकाह किया था। उन्होंने एक बयान में यह भी कहा था कि यह आश्चर्यजनक है कि एनसीबी जैसी एजेंसी नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) कानून के तहत आने वाली दवाओं और तंबाकू से जुड़ी वस्तुओं के बीच अंतर नहीं कर सकती है।

इसे भी पढ़ें: Sameer Wankhede के खिलाफ नवाब मलिक द्वारा भेजे गए पत्र पर नहीं होगी कोई कार्रवाई: NCB

Nawab Malik Vs Sameer Wankhede: Yasmin Wankhede ने मुंबई पुलिस में Nawab Malik के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here