Nawab Malik का आरोप, Devendra Fadnavis के करीबी हैं Sameer Wankhede, ड्रग्स के खेल में करते हैं करोड़ों की उगाही

0
363
APN News Live Updates
APN News Live Updates

NCP नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री Nawab Malik ने मंगलवार को पत्रकार वार्ता में एक बार पूर्व मुख्यमंत्री Devendra Fadnavis और NCB के जोनल डायरेक्टर Sameer Wankhede पर जबरदस्त हमला बोला है।

नवाब मलिक ने कहा कि मैं किसी के उपर यूं ही हवा में आरोप नहीं लगा रहा हूं। मैं हमेशा तथ्यों के आधार पर बात करता हूं। इसलिए एक बार फिर मैं अपनी बात को दोहरा रहा हूं कि पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के करीबी हैं NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े।

समीर वानखेड़े ने अपनी प्राइवेट आर्मी बना रखी है

मंत्री नवाब मलिक ने पूरे मामले में समीर वानखेड़े को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि इनका जब से मुंबई एयरपोर्ट से NCB में तबादला हुआ। इन्होंने इस विभाग में अपनी एक प्राइवेट फौज खड़ी कर ली है। यही फौज पूरे मुंबई में ड्रग्स का कारोबार कर रही है। वानखेड़े की आड़ में हज़ारों करोड़ रुपये की उगाही हो रही है।

उन्होंने सीधा आरोप लगाया कि समीर वानखेड़े मुंबई ने ड्रग्स के जरिये करोड़ों की उगाही करते हैं। नवाब मिलक ने कहा कि समीर वानखेड़े की उगाही का ये आलम है कि वो 70 हजार की शर्ट, 2 लाख के जूते और 25 लाख की घड़ी पहनते हैं। प्रश्न यही उठता है कि आखिर एक सामान्य से अधिकारी के पास इतना सबकुछ कहां से आया।

62 साल इसी शहर में रहा हूं, कोई नहीं कह सकता कि मेरे अंडरवर्ल्ड से संबंध हैं

वहीं 1 नवंबर को पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने मंत्री नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड से संबंध होने का जो आरोप लगाया था। उसके जवाब में मलिक ने कहा कि देवेंद्र जी ने सोमवार को कहा था कि मैं दीवाली के बाद बम फोडूंगा तो मैं इतना ही कहना चाहता हूं कि देवेंद्र जी आपको इतनी प्रतीक्षा करने की आवश्यकता नहीं है। आप कह रहे हैं कि नवाब मलिक का अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन है। याद रखिये इस शहर में मैंने अपनी जिंदगी के 62 साल गुजारे हैं और आज तक किसी माई के लाल में दम नहीं कि अंगुली उठा सके कि मेरे अंडरवर्ल्ड से संबंध हैं।

कल देवेंद्र फडणवीस कह रहे थे कि नवाब मलिक के दामाद के घर से गांजा बरामद हुआ। अरे उन्हें इस मामले में ज्यादा दूर जाने की जरूरत नहीं, अपने करीबी समीर वानखेड़े से पंचनामा मंगाकर देख लें कि नवाब मलिक के दामाद के घर से कोई भी आपत्तिजनक वस्तु बरामद हुआ या नहीं।

इसे भी पढ़ें: NCP नेता नवाब मलिक का ट्वीट, कहा- चलो आज BJP और ड्रग्स पेडलर के रिश्तों पर चर्चा करते हैं

Sameer Wankhede के खिलाफ नवाब मलिक द्वारा भेजे गए पत्र पर नहीं होगी कोई कार्रवाई: NCB

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here