BJP नेता ने कहा महंगाई स्वीकार किया जाना चाहिए, Kumar Vishwas का तंज, कहा- सर्वशिक्षा- अभियान बहुत आवश्यक है, एक भी बच्चा छूटा, अक़्ल-चक्र टूटा

0
245
Kumar Vishwas
Kumar Vishwas

हिंदी के मशहूर कव‍ि Kumar Vishwas सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म पर काफी सक्रिय रहते हैं और कई बार कुमार विश्वास काफी मजेदार और व्यंगात्मक ट्वीट भी करते हैं। अब उन्होंने Madhya Pradesh के एक मंत्री के बयान पर तंज कसा है। कुमार विश्वास ने BJP नेता Bisahulal Singh के महंगाई को लेकर दिए एक बयान पर ट्वीट किया, ”सर्वशिक्षा-अभियान बहुत आवश्यक है, एक भी बच्चा छूटा, अक़्ल-चक्र टूटा।”

दरअसल मध्यप्रदेश के खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री बिसाहूलाल सिंह ने सोमवार को भोपाल में कहा था, ”पहले लोग 1 रुपये में 10 किलो चावल खरीदते थे आजकल 1 किलो चावल 19 रुपये में बिक रहा है। यदि किसानों को इस तरह से फायदा मिल रहा है तो महंगाई को स्वीकार किया जाना चाहिए।”

लोगों ने दी प्रतिक्रिया

कव‍ि कुमार विश्वास के ट्वीट पर कई लोगों ने अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दी। @RajprakashAdv नाम के ट्विटर यूजर ने कुमार विश्वास के ट्वीट पर कमेंट किया , ”भैया, सच में इन भाजपाइयों ने मप्र को बर्बाद करके रख दिया है..। बेरोज़गारी तो चरम पर है, भ्रष्टाचार तो पूछिए ही नहीं, हालात बदतर हो चले हैं..1”

तो वहीं @SantoshDubey_ नाम के एक ट्विटर यूजर ने मंत्री के बयान पर नराजगी जताते हुए लिखा, ”ग़ज़ब क्या तर्क दिया है मंत्री जी ने, होनहार लोगों की कमी नहीं हैं हमारे भारत देश में, इनके जैसे कुछ मंत्री और मिल जाए तो बेड़ा गर्क समझो भारत का।”

बिसाहूलाल सिंह के बयान पर @BIHARIBABU11111 नाम के एक ट्विटर यूजर ने व्‍यंगात्‍मक अंदाज में लिखा, ”बधाई हो oil महंगा हुआ, तो गाड़ी का oil भी किसान बेच रहा है….!!! गजब का science है भाई….।”

बिसाहूलाल सिंह मध्य प्रदेश की अनूपपुर विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक है। वह पहले कांग्रेस में थे। 2020 के मध्य प्रदेश राजनीतिक संकट के दौरान उन्होंने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया का समर्थन किया और वो उन 22 विधायकों में से एक थे जिन्होंने इस्तीफा दे दिया और बाद में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए।

यह भी पढें: भारत की हार पर IAS ऑफिसर ने किया ट्वीट, कहा- क्रिकेट-वृकेट सब धोखा है, पढ़ाई कर लो मौका है; यूजर्स लेने लगे मजे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here