Home Tags Aryan Khan Drug Case

Tag: Aryan Khan Drug Case

‘समीर साहेब क्या आप से एक बार बात हो सकती है…’...

0
Aryan Khan Drug Case: शाहरुख खान और समीर वानखेड़े की उस वक्त की वॉट्सऐप चैट सामने आई है जब आर्यन खान ड्रग्स केस में जेल में थे।

जूही चावला ने IPL ऑक्शन में किया Aryan Khan और Suhana Khan का...

0
आईपीएल ऑक्शन का पहला आयोजन 12 फरवरी को किया गया था इस दौरान इस दौरान आर्यन खान (Aryan Khan) और सुहाना खान (Suhana Khan) को बेंगलुरु में देखा गया।

लंबे अंतराल के बाद Shah Rukh Khan ने शुरू की पठान...

0
बॅालीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) शूट पर वापस आ गए हैं उन्हें आखिरी बार 4 साल पहले...

Cruise Drugs Case: Aryan Khan को राहत, अब हर शुक्रवार NCB...

0
Cruise Drugs Case: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को हर शुक्रवार एनसीबी मुंबई कार्यालय में उपस्थिति और छूट की मांग की गई याचिका को बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) ने अनुमति दे दी हैं। अब आर्यन को हर हफ्ते एनसीबी के दफ्तर के चक्कर नही लगाने पड़ेगे। बता दें कि जस्टिस नितिन डब्ल्यू सांबरे की एकल न्यायाधीशों की पीठ ने कहा कि जब भी आर्यन खान को समन भेजा जाएगा उन्हें दिल्ली में एनसीबी की विशेष जांच टीम के समक्ष पेश होना होगा पेश होने से पहले उन्हें केंद्रीय एजेंसी द्वारा 72 घंटे का नोटिस दिया जाए। कोर्ट ने कहा कि यदि आर्यन मुंबई से बाहर जा रहें हैं तो उन्हें जांच एंजेसी को बताना होगा।

Delhi High Court ने तस्करी से किशोरों और छात्रों में बढ़ते...

0
Delhi High Court ने नशे की लत पर चिंता जताते हुए कहा है कि मादक पदार्थों की तस्करी के कारण, खासकर किशोरों और छात्रों समेत समाज के एक बड़े वर्ग में नशीले पदार्थ की लत बढ़ रही है। हाइकोर्ट ने कहा कि हाल के वर्षों में इसका समाज पर घातक प्रभाव पड़ा है। बच्चो में मादक पदार्थो की लत ने खतरनाक रूप ले लिया है।

Mumbai Drug Case: Nawab Malik की बेटी का Twitter पर खुला...

0
Mumbai drug case में अब NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के खिलाफ महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक की बेटी नीलोफर मलिक खान भी कूद पड़ी हैं। मुंबई NCB की टीम ने समीर वानखेड़े के नेतृत्व में नीलोफर के पति और नवाब मलिक के दामाद समीर खान को ड्रग तस्करी के मामले में गिरफ्तारी किया था।

Shahrukh Khan आर्थर रोड जेल से Aryan Khan को लेकर ‘मन्नत’...

0
Aryan Khan Drugs Case Update: आर्यन खान अब से कुछ ही देर में आर्थर रोड जेल से बाहर आ जाएंगे। अभिनेता शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन खान को लेने के लिए अपने घर 'मन्नत' से जेल के लिए निकल चुके हैं।

Drugs On Cruise मामले में Aryan Khan को नहीं मिली जमानत,...

0
Drugs On Cruise मामले में आज मुंबई की एक अदालत ने अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत को फिर से खारिज कर दिया। मालूम हो कि आर्यन खान को 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था। सुपरस्टार शाहरुख खान के 23 वर्षीय बेटे, आर्यन, मामले में आरोपी नंबर 1 हैं और 8 अक्टूबर से मुंबई की आर्थर रोड जेल में हैं और अभी वहीं रहेंगे। फिलहाल आर्यन के वकीलों ने जमानत के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

“एक शाहरुख में पूरा हिंदुस्तान बसता है”, Bollywood Director नीरज घेवन...

0
बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता और कंपनी बायजूस (Byju's) के ब्रांड एंबेसडर शाहरुख खान का समर्थन उनके फैंस और कई Bollywood director कर रहे है।

Aryan Khan Drug Case: क्या होता है Rave Party ? कैसे...

0
Aryan Khan Drug Case: आजकल बॉलीवुड में घमासान मचा हुआ है। NCB ने बॉलीवुड अभिनेंता शारुख खान के बेटे आर्यन खान को Rave Party से गिरफ्तार कर लिया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!