Drugs On Cruise मामले में Aryan Khan को नहीं मिली जमानत, वकीलों ने बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया

0
289
Aryan Khan
Aryan Khan

Drugs On Cruise मामले में आज मुंबई की एक अदालत ने अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत को फिर से खारिज कर दिया। मालूम हो कि आर्यन खान को 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था। सुपरस्टार शाहरुख खान के 23 वर्षीय बेटे, आर्यन, मामले में आरोपी नंबर 1 हैं और 8 अक्टूबर से मुंबई की आर्थर रोड जेल में हैं और अभी वहीं रहेंगे। फिलहाल आर्यन के वकीलों ने जमानत के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

क्रूज जहाज पर छापेमारी के बाद गिरफ्तार हुए थे आर्यन खान

आर्यन खान, उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट और मॉडल मुनमुन धमेचा और पांच अन्य को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के अधिकारियों द्वारा 2 अक्टूबर को मुंबई के एक क्रूज जहाज पर एक रेव पार्टी में छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया था। तब से एनसीबी ने 20 लोगों को गिरफ्तार किया है।

आर्यन के पास से कोई ड्रग नहीं मिला: आर्यन के वकील

आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे और अमित देसाई ने कोर्ट में दलील दी कि आर्यन के पास से कोई ड्रग नहीं मिला। हालांकि, एनसीबी ने आर्यन की व्हाट्सएप चैट से इस बात के पुख्ता सबूत होने का दावा किया कि आर्यन के एक अंतरराष्ट्रीय कार्टेल के साथ संबंध थे और वह सालों से ड्रग्स लेता रहा है।

यह भी पढ़ें: Aryan Khan drugs case: आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज

बता दें कि सलमान खान और ऋतिक रोशन जैसे अभिनेता और फराह खान, प्रकाश झा सहित फिल्म निर्माता आर्यन खान के समर्थन में सामने आए हैं। ड्रग्स के मामले ने महाराष्ट्र सरकार बनाम केंद्र के राजनीतिक विवाद को भी जन्म दिया है। दूसरी ओर, भाजपा का आरोप है कि महाराष्ट्र की सत्तारूढ़ शिवसेना और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) की तथाकथित बॉलीवुड-ड्रग्स माफिया में हिस्सेदारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here