Home Tags Drugs on cruise

Tag: drugs on cruise

Drugs Case: NCB ने आज Aryan Khan को पूछताछ के लिए...

0
बॉम्बे हाई कोर्ट (HIGH COURT OF BOMBAY) ने आर्यन खान को कई शर्तो के साथ जमानत दी थी। उन्हें हर शुक्रवार को 11 बजे से 2 बजे के बीच एनसीबी ऑफिस में हाजिरी लगाने के लिए कहा था। आज जब एनसीबी ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया तो वह हाजिर नहीं हुए।

Mumbai cruise drugs case: Aryan Khan को मिली जमानत, जानें अब...

0
Mumbai cruise drugs case:आर्यन खान को जमानत मिल गयी है (Aryan Khan gets bail) अदालत ने लगातार तीन दिन तक चली सुनवाई के बाद उन्हें जमानत दे दी। ड्रग्स केस को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई बुधवार को भी पूरी नहीं हो सकी थी। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी NCB की ओर से से आज एडिशनल सॉलिसिटर जनरल ने जमानत का जमकर विरोध किया, हालांकि अदालत ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जमानत दे दी। लगभग 26 दिनों के बाद अब वो जेल से बाहर आ जाएंगे।

26 दिन बाद Aryan Khan की ‘मन्नत’ हुई पूरी, Bombay high...

0
Mumbai Drugs Case LIVE Updates:आर्यन खान ड्रग्स केस को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई बुधवार को भी पूरी नहीं हो सकी थी। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी NCB की ओर से से आज एडिशनल सॉलिसिटर जनरल जवाब दें रहे हैं।

आर्यन खान की जमानत का पेंच एक बार फिर फंसा, अब...

0
आर्यन खान ड्रग्स केस को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई बुधवार को भी पूरी नहीं हो सकी। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी NCB...

Drugs Case में आर्यन खान की जमानत के लिए सुनवाई के...

0
ड्रग्स ऑन क्रूज मामले में आर्यन खान की जमानत के लिए आज बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई हुई। मामले में आर्यन की ओर से सीनियर वकील मुकुल रोहतगी पेश हुए। हालांकि कोर्ट ने सुनवाई को कल तक के लिए स्थगित कर दिया।

NCB अधिकारी समीर वानखेड़े की पत्नी बोलीं- मेरे पति एक ईमानदार...

0
एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर वानखेड़े का कहना है कि महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक द्वारा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के भीतर धोखाधड़ी का दावा करने वाला पत्र कोई अहमियत नहीं रखता है। उन्होंने कहा, 'मेरे पति गलत नहीं हैं, हम इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे। हमें कोर्ट क्यों जाना चाहिए? हमारे खिलाफ आरोप लगाने वालों को कोर्ट जाना चाहिए। हम 'करोड़पति' नहीं हैं, हम साधारण लोग हैं। समीर एक ईमानदार अफसर है। कई लोग चाहते हैं कि उन्हें हटाया जाए।'

Shiv Sena नेता Sanjay Raut ने एनसीबी को घेरा, कहा- देशभक्ति...

0
शिवसेना नेता संजय राउत का कहना है कि ड्रग-ऑन-क्रूज मामले में देशभक्ति के नाम पर वसूली की जा रही है। उन्होंने एक बयान में कहा, 'सैम डिसूजा वैसे ही मुंबई और देश में मनी लॉन्ड्रिंग के लिए बदनाम हैं। यह एक बड़ा खेल है जो अभी शुरू हुआ है। जो तथ्य सामने आए वे चौकाने वाले हैं। देशभक्ति के बहाने जबरन वसूली कर रहे कुछ लोग, फर्जी केस दर्ज करा रहे हैं।'

Drugs On Cruise मामले में Aryan Khan को नहीं मिली जमानत,...

0
Drugs On Cruise मामले में आज मुंबई की एक अदालत ने अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत को फिर से खारिज कर दिया। मालूम हो कि आर्यन खान को 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था। सुपरस्टार शाहरुख खान के 23 वर्षीय बेटे, आर्यन, मामले में आरोपी नंबर 1 हैं और 8 अक्टूबर से मुंबई की आर्थर रोड जेल में हैं और अभी वहीं रहेंगे। फिलहाल आर्यन के वकीलों ने जमानत के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!