विषय IPL 2021 Live

Tag: IPL 2021 Live

जूही चावला ने IPL ऑक्शन में किया Aryan Khan और Suhana Khan का स्वागत, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

आईपीएल ऑक्शन का पहला आयोजन 12 फरवरी को किया गया था इस दौरान इस दौरान आर्यन खान (Aryan Khan) और सुहाना खान (Suhana Khan) को बेंगलुरु में देखा गया।

IPL 2021 Live Streaming Free में दिखाने वाले 4 apps की खुली पोल

IPL 2021 का दूसरा चरण शुरू हो चुका है और सभी टीमें जीत के जद्दोजहद में लगी हुई है। आईपीएल को देखने वाले दर्शकों की कमी नही है। इसलिए आईपीएल शुरू होने से पहले कुछ कंपनियों ने दावा किया था कि कुछ apps है जिससे हम आसानी से बिना सब्सक्रिप्शन लिए मुकाबले को देख सकते है। आज आपको उसी कड़ी में कुछ सच बताने जा रहा हूँ, जो दर्शकों से शेयर करने से पहले खुद एक्सपीरियंस किया है।

IPL 2021: Punjab Kings के हार के बाद भी सलामी बल्लेबाजों ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड

IPL 2021 के 32वें मुकाबले में Rajasthan Royals ने Punjab Kings को 2 रनों से हरा दिया। पंजाब के हार के बावजूद सलामी बल्लेबाजों केएल राहुल और मंयक अग्रवाल ने बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम किया। मंयक अग्रवाल ने आईपीएल में जहां दो हजार रन पूरे किए। वहीं केएल राहुल ने तीन हजार रन पूरे कर लिए। इसके अलावा दोनों ने मिलकर चौथी बार शतकीय सझेदारी पूरा करने का कारनामा भी किया।

IPL 2021 Live Streaming Free में कैसे देखें, ये रहें 4 apps

अगर आप आईपीएल 2021 को मुफ्त में देखने चाहते है, तो यहां वे ऐप हैं जहां आप IPL 2021 को Free में देख सकते हैं :

Most Read

वायु प्रदूषण कम करने के लिए जल्‍द ही नोएडा की सड़कों पर दौड़ेंगी E-Cycle, ऐप के जरिए करना होगा ऑन

नोएडा में कुल 62 डॉकिंग स्टेशनों पर 620 साइकिल का इंतजाम किया जाएगा। हर स्टेशन पर 10 साइकिलें रहेंगी। करीब 20 से अधिक स्टेशनों पर चाजिंर्ग पॉइंट्स की सुविधा भी रहेगी।

मां शैलपुत्री की पूजा-अर्चना के साथ ‘शारदीय Navratri 2022’ का आगाज, माता रानी के जयकारों से गूंजे Delhi-NCR के मंदिर

नवरात्रि के पहले दिन सभी भक्‍तों ने घरों में घट स्‍थापना की। इसका विशेष महत्‍व माना जाता है।नवरात्रि के दौरान ज्यादातर घरों में कलश स्थापना या घट स्थापना की जाती है, जोकि बेहद महत्‍वपूर्ण माना जाता है।

Navratri 2022: माता रानी के जयकारों के साथ भक्‍त कालका जी की पवित्र जोत अपने घर लेकर गए

मां आदिशक्ति के काली रूप को समर्पित श्री कालकाजी मंदिर, जिसे जयंती पीठ या मनोकामना सिद्ध पीठ के नाम भी पुकारा जाता है, भक्‍तों के बीच लोकप्रिय है। वहीं मनोकामना का शाब्दिक अर्थ है इच्छा, सिद्ध का अर्थ है प्रामाणिकता के साथ पूर्ण, और पीठ का अर्थ है तीर्थ।

Lalu-Nitish Meets Sonia: “भाजपा को हटाना है, देश को बचाना है”, सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद बोले लालू यादव-नीतीश कुमार

Lalu-Nitish Meets Sonia: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने रविवार को दिल्ली में कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी से मुलाकात की।