Home Tags IPL 2021 Live

Tag: IPL 2021 Live

जूही चावला ने IPL ऑक्शन में किया Aryan Khan और Suhana Khan का...

0
आईपीएल ऑक्शन का पहला आयोजन 12 फरवरी को किया गया था इस दौरान इस दौरान आर्यन खान (Aryan Khan) और सुहाना खान (Suhana Khan) को बेंगलुरु में देखा गया।

IPL 2021 Live Streaming Free में दिखाने वाले 4 apps की...

0
IPL 2021 का दूसरा चरण शुरू हो चुका है और सभी टीमें जीत के जद्दोजहद में लगी हुई है। आईपीएल को देखने वाले दर्शकों की कमी नही है। इसलिए आईपीएल शुरू होने से पहले कुछ कंपनियों ने दावा किया था कि कुछ apps है जिससे हम आसानी से बिना सब्सक्रिप्शन लिए मुकाबले को देख सकते है। आज आपको उसी कड़ी में कुछ सच बताने जा रहा हूँ, जो दर्शकों से शेयर करने से पहले खुद एक्सपीरियंस किया है।

IPL 2021: Punjab Kings के हार के बाद भी सलामी बल्लेबाजों...

0
IPL 2021 के 32वें मुकाबले में Rajasthan Royals ने Punjab Kings को 2 रनों से हरा दिया। पंजाब के हार के बावजूद सलामी बल्लेबाजों केएल राहुल और मंयक अग्रवाल ने बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम किया। मंयक अग्रवाल ने आईपीएल में जहां दो हजार रन पूरे किए। वहीं केएल राहुल ने तीन हजार रन पूरे कर लिए। इसके अलावा दोनों ने मिलकर चौथी बार शतकीय सझेदारी पूरा करने का कारनामा भी किया।

IPL 2021 Live Streaming Free में कैसे देखें, ये रहें 4...

0
अगर आप आईपीएल 2021 को मुफ्त में देखने चाहते है, तो यहां वे ऐप हैं जहां आप IPL 2021 को Free में देख सकते हैं :

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!