Weather Update: Delhi-NCR में करवट बदल रहा मौसम, बारिश के साथ लुढ़केगा पारा

Weather Update:मौसम विभाग के अनुसार पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली और उत्तर प्रदेश के कुछ सूबों में आज यानी मंगलवार को हल्की बारिश देखने को मिल सकती है।राजस्‍थान के उत्‍तरी हिस्‍से और मध्‍य प्रदेश में भी कुछ स्‍थानों पर बारिश होने की संभावना है।

0
32
Weather Update today on Delhi NCR
Weather Update today on Delhi NCR

Weather Update:दिल्‍ली-एनसीआर में मौसम करवट बदल रहा है।मौसम विभाग के अनुसार पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली और उत्तर प्रदेश के कुछ सूबों में आज यानी मंगलवार को हल्की बारिश देखने को मिल सकती है।राजस्‍थान के उत्‍तरी हिस्‍से और मध्‍य प्रदेश में भी कुछ स्‍थानों पर बारिश होने की संभावना है।आईएमडी के अनुसार 24 जनवरी से 26 जनवरी तक दिल्ली के ज्यादातर इलाकों में बारिश देखने को मिल सकती है।राजधानी दिल्‍ली में आज न्‍यूनतम तापमान 9 डिग्री और अधिकतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।

mausam 10 jan 23 1
Delhi-NCR ka mausam.

Weather Update: पश्चिमी विक्षोभ का असर

मौसम विभाग के अनुसार उत्तर-पश्चिम भारत में सक्रिय पश्चिमी विक्षोभ का असर मौसम पर पड़ेगा।मैदानी इलाकों के तापमान में बढ़ोतरी होगी।बारिश और आसमान में बादल एक बार फिर पारा गिरा सकते हैं।

Weather Update:पहाड़ों पर बर्फबारी

बात अगर हिमालयी राज्‍यों की करें तो उत्‍तराखंड, हिमाचल प्रदेश के कई इलाकों में बर्फबारी जारी रहेगी। वहीं जम्‍मू-कश्‍मीर, गिलगिट में भी भारी बर्फबारी की संभावना बनी हुई है।पहाड़ों की रानी के नाम से मशहूर शिमला समेत कुफरी, फागू, नारकंडा, चौपाल, खड़ा पत्थर,में बर्फबारी का सिलसिला जारी है। ताजा बर्फबारी के बाद तापमान में भी भारी गिरावट दर्ज की गई है।यहां पर्यटक भी जमकर ठंड का लुत्‍फ उठाते देखे जा सकते हैं।

संबंधित खबरें