Weather Update: Delhi-NCR में मौसम रहेगा शुष्‍क, लगातार खराब हो रहा AQI का स्‍तर

Weather Update: मौसम विभाग की मानें तो उत्तर भारत के कई राज्यों में अगले पांच दिनों तक मौसम शुष्‍क रहने की संभावना है।राजधानी दिल्ली में प्रदूषण सुबह 7 बजे आनंद विहार स्टेशन पर AQI 440 दर्ज किया गया, जोकि गंभीर श्रेणी में आता है।

0
115
Weather Update: top news on AQI
Weather Update:

Weather Update: दिल्‍ली-एनसीआर में रविवार की सुबह का आगाज खिली धूप के साथ हुआ।हालांकि एक्‍यूआई के लगातार खराब होते स्‍तर से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।दिल्ली से यूपी तक उत्तर भारत के कई राज्यों में मौसम शुष्क है। मौसम विभाग की मानें तो उत्तर भारत के कई राज्यों में अगले पांच दिनों तक मौसम शुष्‍क रहने की संभावना है।

राजधानी दिल्ली में प्रदूषण सुबह 7 बजे आनंद विहार स्टेशन पर AQI 440 दर्ज किया गया, जोकि गंभीर श्रेणी में आता है।दिल्ली-एनसीआर में प्रदूषण लगातार खतरनाक स्तर पर बढ़ता जा रहा है।इस सप्‍ताह भी एनसीआर का मौसम शुष्‍क रहने की संभावना है।दिल्‍ली में 30 अक्टूबर को न्यूनतम तापमान 15 डिग्री और अधिकतम तापमान 31 दर्ज किया जा सकता है।

Weather Update top hindi news.
Weather Update today.

Weather Update: इन राज्‍यों में बारिश की संभावना

Weather Update: मौसम विभाग के अनुसार दक्षिण-पश्चिम बंगाल की खाड़ी पर चक्रवाती हवाओं का क्षेत्र बना है। दक्षिण आंतरिक कर्नाटक से लेकर तमिलनाडु होते हुए दक्षिण-पश्चिम बंगाल की खाड़ी तक निचले स्तरों पर एक निम्न दबाव की रेखा बनी हुई है।

इसके चलते तमिलनाडु, पुडुचेरी और कराईकल में छिटपुट से मध्यम और कुछ इलाकों में 29 से 31 अक्टूबर के बीच बारिश हो सकती है। इसके साथ ही आंध्र प्रदेश के दक्षिणी तट और रायलसीमा में अलग-अलग जगहों पर भारी बारिश होने की संभावना है।नेल्लोर, कवाली, तिरुपति और चित्तूर जैसे स्थानों पर कुछ तेज बारिश हो सकती है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here