Weather Update: Delhi-NCR में तेज बारिश के बादल मौसम ने ली करवट, तेज हवाओं के साथ तापमान में गिरावट

Weather Update: अरुणाचल प्रदेश में 22 से 24 सितंबर के बीच, असम और मेघालय में 23 से 27 सितंबर तक, नागालैंड, मणिपुर में मध्‍यम बारिश की संभावना जताई है।

0
56
Weather Update: rain in DelhiNCR
Weather Update:

Weather Update: दिल्‍ली-एनसीआर में बुधवार को हुई तेज बारिश का असर तापमान पर पड़ा।तापमान में करीब 1 से 2 डिग्री सेल्सियस की कमी दर्ज की गई। इसके साथ ही लोगों को गर्मी से भी राहत मिली।मौसम विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक उत्तराखंड और पश्चिमी उत्तर प्रदेश में 21 से 25 सितंबर तक रोजाना भारी बारिश होने की संभावना है।इस दौरान बादल के गरजने की भी घटनाएं भी होने की संभावना है।राजधानी दिल्‍ली में आज भी दिनभर बाछल छाए रहेंगे, कहीं हल्‍की बारिश हो सकती है।अधिकतम तापतान 33 डिग्री सेल्सियस और न्‍यूनतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।

Weather Update: top news hindi.
Weather Update.

Weather Update: IMD ने जारी किया इन राज्‍यों में बारिश का अलर्ट

मौसम विभाग ने ओडिशा, तेलंगाना में 22 सितंबर, विदर्भ, छत्तीसगढ़, मध्य महाराष्ट्र और मराठवाड़ा में 22 और 23 सितंबर और मध्य महाराष्ट्र और मराठवाड़ा में 24 और 25 सितंबर और मध्य प्रदेश में 24 से 27 सितंबर, 2022 के बीच गरज के साथ भारी बरसात की संभावना जताई है। इसके लिए मौसम अलर्ट भी जारी किया गया है।अरुणाचल प्रदेश में 22 से 24 सितंबर के बीच, असम और मेघालय में 23 से 27 सितंबर तक, नागालैंड, मणिपुर में मध्‍यम बारिश की संभावना जताई है।

Weather Update: उत्‍तर प्रदेश में कहीं हल्‍की कहीं गरज के साथ पड़ेंगीं बौछारें

मौसम विभाग के अनुसार उत्‍तर प्रदेश में कहीं हल्‍की कहीं गरज के साथ बौछारें पड़ेंगी। पश्चिमी यूपी में मौसम शुष्क रहेगा। मौसम विभाग ने बलरामपुर और ज्योतिबा फुले नगर में येलो अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग के अनुसार गुरुवार को पूर्वी यूपी के कुछ स्थानों पर, जबकि पश्चिमी यूपी के छिटपुट स्थानों पर बारिश या गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here