UP News: मुरादाबाद की सड़कों पर निर्वस्‍त्र घूम रही लड़की का वीडियो Viral, फूफा ने लगाया Gangrape का आरोप, 5 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

UP News: दुष्‍कर्म के बाद बिना कपड़ों के पीड़िता सड़क पर घूमती नजर आई। इस घटना का किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

0
59
UP News: Moradabad Gangrape
UP News:

UP News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक वायरल वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवती नग्नावस्था में सड़क पर घूमती दिख रही है। पुलिस ने इस पूरे मामले में युवती के फूफा की शिकायत पर युवती के साथ गैंगरेप कर सड़क पर नग्नावस्था में घुमाने के आरोप में 5 लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कर ली है। जानकारी के अनुसार वायरल वीडियो भोजपुर थानाक्षेत्र का है।

युवती नग्नावस्था में सड़क पर घूमती दिख रही है, हालांकि, यह वायरल वीडियो पूरी तरह साफ नहीं है।दुष्‍कर्म के बाद बिना कपड़ों के पीड़िता सड़क पर घूमती नजर आई। इस घटना का किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो में युवती बिना कपड़ों के सड़क पर चलती नजर आ रही है। उसके आसपास कुछ बाइक सवार चल रहे हैं और बड़े आश्चर्य से युवती को देख रहे हैं। जानकारी के मुताबिक युवती के माता-पिता मानसिक रूप से कमजोर हैं। युवती भी मानसिक रूप से कुछ कमजोर है, जिसका आरोपियों ने फायदा उठाया।

UP News: A girl Found without Clothes on Moradabad Road.
UP News.

UP News: फूफा ने दर्ज करवाई शिकायत

पूरे मामले में एसपी ग्रामीण संदीप कुमार मीणा ने बताया कि लड़की के फूफा की तरफ से शिकायत दी गई थी।इस मामले में बीते 7 सितंबर को मुकदमा दर्ज किया गया है। लड़की और उसके माता-पिता का 161 और 64 में बयान दर्ज हुआ है। जिसमें उन्होंने घटना होने से इंकार किया।बावजूद इसके पुलिस ने वीडियो के साक्ष्य के आधार पर एक युवक को ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया है। अन्य के खिलाफ भी कार्रवाई भी की जा रही है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here