Weather Update: Delhi-NCR में मौसम रहेगा साफ, ओडिशा और छत्‍तीसगढ़ में बारिश की संभावना

Weather Update: मौसम विभाग से मिली जानकारी के अनुसार झारखंड में बादल छाए रहेंगे। वहीं ओडिशा के 20 जिलों में भारी बारिश होने की चेतावनी देते हुए 'येलो अलर्ट' जारी किया है।

0
69
Weather Update: top news hindi
Weather Update

दिल्‍ली-एनसीआर में मंगलवार को मौसम साफ रहेगा।इसके साथ ही तेज बादल छाए रहेंगे।कई स्‍थानों पर हवाएं भी चल सकती हैं।मौसम विभाग से मिली जानकारी के अनुसार झारखंड में बादल छाए रहेंगे। वहीं ओडिशा के 20 जिलों में भारी बारिश होने की चेतावनी देते हुए ‘येलो अलर्ट’ जारी किया है।

बंगाल की खाड़ी में शुक्रवार को निम्न दबाव का क्षेत्र बनने की संभावना है। जिससे कुछ राज्यों में बारिश होने की संभावना है।वहीं मानसून ट्रफ गंगानगर, दिल्ली, बरेली, वाराणसी, डाल्टनगंज, बालासोर और फिर दक्षिण पूर्व की ओर बंगाल की पूर्व मध्य खाड़ी की ओर जा रहा है। चक्रवाती हवाओं का क्षेत्र उत्तर-पश्चिम और उससे सटे पश्चिम मध्य बंगाल की खाड़ी पर बना हुआ है, जो औसत समुद्र तल से 5.8 किमी तक फैला हुआ है। इसके प्रभाव में 20 सितंबर तक कम दबाव का क्षेत्र विकसित होने की संभावना है।

Weather Update ka haal in hindi.
Weather Update.

Weather Update: दिल्‍ली का AQI सुधरा

jaaniye aaj ka mausam.
Weather Update.

दिल्ली का वायु गुणवत्ता सूचकांक यानी एयर क्वालिटी इंडेक्स बीते दिन यानी रविवार शाम को 7 बजे के करीब 50 रिकॉर्ड किया गया जो कि ‘अच्छी’ श्रेणी में है।मौसम विभाग की मानें तो दिल्ली में बादल छाए रह सकते हैं।हल्की बारिश देखने को मिल सकती है। दिल्‍ली में न्यूनतम तापमान 25 डिग्री और अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here