Weather Update: Delhi-NCR में छाए रहेंगे बादल,कई स्‍थानों पर हल्‍की बारिश की संभावना

Weather Update: मौसम विभाग के अनुसार मानसून का ट्रफ अब गंगानगर, हिसार, बरेली, गोरखपुर, गया, रांची, बालासोर और फिर दक्षिण-पूर्व की ओर बंगाल की पूर्वी मध्य खाड़ी की ओर जा रहा है।

0
46
Weather Update: jaaniye mausam ka haal
Weather Update

Weather Update: दिल्‍ली-एनसीआर में आज यानी सोमवार को बादल छाए रहेंगे। कई स्‍थानों पर हल्‍की बारिश की संभावना है।मौसम विभाग के अनुसार अभी देश के कई राज्यों में बारिश की गतिविधियां देखने को मिल रही हैं। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भारी बारिश से लोग बेहाल हैं। देश की राजधानी दिल्ली में भी बारिश की संभावना बनी हुई है।इससे तापमान में गिरावट देखने को मिल सकती है।

लखनऊ में लगातार हो रही भारी बारिश को देखते हुए जिला प्रशासन ने एहतियातन एडवाइजरी जारी की है। इसके साथ ही राहत और बचाव कार्य भी जारी है।आज दिल्‍ली में न्यूनतम तापमान 24 डिग्री और अधिकतम तापमान 33 डिग्री दर्ज किया जा सकता है। मौसम विभाग के अनुसार, दिल्ली में 19 से 22 सितंबर तक आसमान में बादल छाए रहेंगे।

Weather Update: hindi top  news
Weather Update

Weather Update: मानसून ट्रफ में हो रहा बदलाव

मौसम विभाग के अनुसार मानसून का ट्रफ अब गंगानगर, हिसार, बरेली, गोरखपुर, गया, रांची, बालासोर और फिर दक्षिण-पूर्व की ओर बंगाल की पूर्वी मध्य खाड़ी की ओर जा रहा है। इस परिवर्तन से कई जगहों पर भारी बारिश होने का पूर्वानुमान है। इसमें मुंबई, पुणे, मध्‍य प्रदेश और छत्‍तीसगढ़ के कई इलाकों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है।

Weather Update: हिमाचल और उत्‍तराखंड में बारिश का पूर्वानुमान

मौसम विभाग के अनुसार हिमाचल प्रदेश से लेकर उत्तर प्रदेश और उत्‍तरखंड के हिमालयी भागों में बारिश होने की संभावना है। ऐसे में कई पहाड़ी स्‍थानों पर लैंडस्‍लाइडिंग और सड़क धंसने से बचने को लेकर प्रशासन ने अलर्ट जारी किया है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here