Weather Update: Delhi-NCR में बढ़ी ठिठुरन, धुंध के बीच छूट रही कंपकंपी

Weather Update: मौसम विभाग के अनुसार उत्‍तर-पश्चिम दिशा से हवा चलने के कारण ठंड और गलन और भी बढ़ेगी।बावजूद इसके धूप निकलने से लोगों को थोड़ी राहत मिलने की संभावना है।

0
137
Weather Update: top news on mausam today
Weather Update:

Weather Update: मौसम तेजी के साथ बदल रहा है।पारा लगातार गिरने से ठिठुरन और बढ़ गई है।दिल्‍ली और एनसीआर में शुक्रवार की सुबह धुंध छाई रही।जिसके चलते दृश्‍यता का स्‍तर काफी प्रभावित हुआ।मौसम विभाग के अनुसार उत्‍तर-पश्चिम दिशा से हवा चलने के कारण ठंड और गलन और भी बढ़ेगी।बावजूद इसके धूप निकलने से लोगों को थोड़ी राहत मिलने की संभावना है।मौसम विभाग के अनुसार गुरुवार को राजधानी दिल्‍ली का न्‍यूनतम तापमान 7 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 20 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।

Weather Update: top news today
mausam ka haal.

Weather Update: कोहरे का असर विमान सेवा पर भी

Weather Update: कोहरे का असर विमान सेवा पर भी दिख रहा है। दिल्‍ली एयरपोर्ट से उड़ाने भरने में कोहरे के चलते परेशानी नहीं है, लेकिन कई एयरपोर्ट पर विमान नहीं उतर रहे हैं।

जानकारी के अनुसार मंगलवार को ऐसे तीन विमान दिल्‍ली एयरपोर्ट से उड़ान भरने के बाद लौट आए।जानकारी के अनुसार चंडीगढ़,वाराणसी और लखनऊ जाने के लिए तीन विमानों ने उड़ान भरी। गंतव्‍य तक पहुंचने पर दृश्‍यता कम होने की वजह से लैंडिंग ही नहीं हो सकी। इसके चलते वापस दिल्‍ली एयरपोर्ट लौटना पड़ा

Weather Update: AQI का स्‍तर खराब श्रेणी में

Weather Update: top news hindi
AQI

दिल्‍ली में प्रदूषण का स्‍तर अभी भी खराब श्रेणी में बना हुआ है। जानकारी के अनुसार दिल्‍ली का सबसे प्रदूषित इलाका नेहरू नगर रहा। जहां एक्‍यूआई 399 दर्ज किया गया।जबकि सबसे कम प्रदूषित इलाका डीटीयू का रहा, जहां एक्‍यूआई 221 रहा।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here