Weather Update: Delhi-NCR में मौसम बदलेगा करवट, कई जगहों पर बारिश की संभावना

Weather Update: बात अगर 28 अप्रैल की करें तो दिल्‍ली का न्‍यूनतम तापमान 21 डिग्री और अधिकतम तापमान 36 डिग्री सेल्‍सियस दर्ज किया जा सकता है। वहीं कहीं-कहीं हल्‍की बारिश भी देखने को मिल सकती है।

0
61
Weather Update top news today
Weather Update top news today

Weather Update: देश की राजधानी दिल्‍ली और एनसीआर के लोगों को तापमान में गिरावट आने से थोड़ी राहत मिली है। ऐसे में मौसम विभाग की ओर से एक ओर राहत भरी खबर सामने आ रही है। आईएमडी के अनुसार कल यानी 27 अप्रैल से दिल्‍ली का मौसम बदलेगा।

दिल्‍ली में बारिश की गतिविधियां देखने को मिल सकती है।इससे जहां एक ओर पारे में गिरावट आएगी। वहीं दूसरी तरफ लोगों राहत मिलेगी।
आज यानी गुरुवार को न्‍यूनतम तापमान 22 डिग्री और अधिकतम तापमान 37 डिग्री दर्ज किया जा सकता है। दिल्‍ली के तापमान में बादल छाए रहेंगे।

Weather Update
Weather Update

Weather Update: 1 मई को बारिश की संभावना

Weather Update: बात अगर 28 अप्रैल की करें तो दिल्‍ली का न्‍यूनतम तापमान 21 डिग्री और अधिकतम तापमान 36 डिग्री सेल्‍सियस दर्ज किया जा सकता है। वहीं कहीं-कहीं हल्‍की बारिश भी देखने को मिल सकती है।01 मई को भी बारिश की गतिविधियों में तेजी देखने को मिल सकती है।

Weather Update: देश में कई जगह बारिश का पूर्वानुमान

Weather Update: मौसम विभाग के अनुसार देश के कई हिस्‍सों में बारिश होने की संभावना है।इसके अलावा पूर्वी मध्‍य प्रदेश, छत्‍तीसगढ़, दक्ष्‍िाण भारत के आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, पुडुचेरी और कराईकल में बिजली चमकेगी और गरज के साथ तेज हवाएं भी चलेंगी।
आईएमडी के अनुसार 26 अप्रैल से 29 अप्रैल तक पश्चिमी हिमालयी क्षेत्र में हल्की/मध्यम छिटपुट बारिश के साथ बर्फबारी होने की संभावना बनी हुई है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here