Weather Update: Delhi-NCR में प्रदूषण की मार, Air Quality Index 381 के पार

Weather Update: केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड की ओर से प्राप्‍त जानकारी के अनुसार रविवार को नोएडा का एक्‍यूआई 357 बेहद खराब और गाजियाबाद का एक्‍यूआई 322 दर्ज किया गया।

0
171
Weather Update: top news today
Weather Update:

Weather Update:दिल्‍ली-एनसीआर में एयर क्‍वालिटी इंडेक्स बेहद खराब हो गया है।केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड की ओर से प्राप्‍त जानकारी के अनुसार रविवार को दिल्‍ली में एक्‍यूआई 381 पहुंच गया।दूसरी तरफ उत्तर भारत में पहाड़ों पर बर्फबारी और मैदानी इलाकों में कोहरे की शुरुआत हो गई है। हालांकि तापमान में खास तब्दीली देखने को नहीं मिली है। मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली में निचले स्तरों पर हवाएं पूर्व और दक्षिण-पूर्व दिशा से चल रहीं हैं। ऊपरी-स्तर की हवाएं उत्तर-पश्चिम से लगभग 5,000 फीट की ऊंचाई पर चल रही हैं।राजधानी दिल्ली में रविवार को न्यूनतम तापमान 17 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 31 डिग्री सेल्सियस रह सकता है।

Weather Update : top hindi news on AQI today.
AQI is very poor on Delhi today.

Weather Update: एनसीआर का एक्‍यूआई बेहद खराब

एनसीआर के दिल्ली से सटे इलाकों जैसे नोएडा, गाजियाबाद जैसे इलाकों में प्रदूषण का कहर जारी है। केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड की ओर से प्राप्‍त जानकारी के अनुसार रविवार को नोएडा का एक्‍यूआई 357 बेहद खराब और गाजियाबाद का एक्‍यूआई 322 दर्ज किया गया।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here