Weather Update: Delhi-NCR में बादल छाने की संभावना, उत्‍तराखंड और मध्‍य प्रदेश में होगी बारिश

Weather Update: मौसम विभाग के अनुसार आसमान में बादल छाए रहेंगे।दिल्ली में आज न्यूनतम तापमान 25 डिग्री और अधिकतम तापमान 34 डिग्री रहने की संभावना है। हालांकि दिन चढ़ने के साथ ही हल्‍की उमस का अहसास होगा।

0
102
Weather Update: top news hindi
Weather Update

Weather Update: दिल्‍ली-एनसीआर में मंगलवार तड़के हुई बारिश के बाद तापमान में गिरावट दर्ज की गई।दरअसल दक्षिण-पश्चिम मानसून की विदाई के बीच हल्की बारिश की गतिविधियां देखने को मिल रही हैं।राजधानी दिल्ली और एनसीआर के इलाकों में आज यानी बुधवार को भी मौसम सुहाना रहने का अनुमान है। मौसम विभाग के अनुसार आसमान में बादल छाए रहेंगे।दिल्ली में आज न्यूनतम तापमान 25 डिग्री और अधिकतम तापमान 34 डिग्री रहने की संभावना है। हालांकि दिन चढ़ने के साथ ही हल्‍की उमस का अहसास होगा।

Weather Update: देश के इन राज्‍यों में बारिश की संभावना

मौसम विभाग से प्राप्‍त जानकारी के अनुसार पश्चिमी मध्य प्रदेश में 22 और 23 सितंबर को गुजरात, मराठवाड़ा और कोंकण में 21 सितंबर को बहुत भारी बारिश होने की संभावना बनी हुई है।उत्तराखंड और दक्षिणी पूर्वी उत्तर प्रदेश के मौसम की बात करें तो यहां 21 सितंबर, 2022 को गरज के साथ मध्यम से तेज बारिश होने का पूर्वानुमान है।

Weather Update: बद्रीनाथ में सीजन की पहली बर्फबारी

Weather today at Badrinath snow fall.
Weather Update.

सर्दियों का मौसम कुछ ही महीनों में शुरू होने वाला है, लेकिन उसकी आहट अभी से ही दिखने लगी है।बद्रीनाथ और सिखों के पवित्र तीर्थ स्थल हेमकुंड साहिब की चोटियों पर सीजन की पहली बर्फबारी देखने को मिली है।हिमालयी क्षेत्रों में पिछले 3 दिनों से लगातार हो रही बारिश के बाद ठंड का अहसास होने लगा है।हालांकि कुछ जगहों पर बारिश के बाद बर्फबारी भी हुई है। बद्रीनाथ और हेमकुंड साहिब पारा इतना गिर गया है यहां आने वाले लोगों की कंपकंपी छूट रही है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here