Weather Update: Delhi-NCR में गुनगुनी धूप ने दिलाई राहत, पंजाब, हरियाणा में शीतलहर ने किया परेशान

Weather Update: मौसम विभाग के अनुसार आने वाले साल में ठंड के फिर बढ़ने की संभावना है।जनवरी के पहले हफ्ते में हरियाणा, पंजाब, उत्‍तर प्रदेश से लेकर दिल्‍ली-एनसीआर में तापमान 4 डिग्री तक जाने का पूर्वानुमान है।

0
104
Weather Update: top news today
Weather Update:

Weather Update: दिल्‍ली-एनसीआर में बुधवार को गुनगुनी धूप के बीच दिन की शुरुआत हुई।इससे लोगों को बीते दो दिन से पड़ रही कंपकंपाने वाली ठंड से थोड़ी राहत मिली।मौसम विभाग के अनुसार आज न्‍यूनतम तापमान 9 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 20 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।वहीं दूसरी तरफ उच्‍च हिमालयी इलाकों में बर्फबारी के बीच तापमान और गिरने की संभावना है।मौसम विभाग के अनुसार एक सक्रिय पश्चिमी विक्षोभ से मौसम करवट लेगा।इसी वेस्टर्न डिस्टरबेंस की वजह से पंजाब में बारिश के आसार बन रहे हैं। वहीं मैदानी इलाकों में अधिकतम और न्‍यूनतम तापमान में भी बढ़ोतरी देखने को मिलेगी।

Weather Update: top update today
Weather Update

Weather Update: जनवरी 2023 में फिर बढ़ेगी ठंड

मौसम विभाग के अनुसार आने वाले साल में ठंड के फिर बढ़ने की संभावना है।जनवरी के पहले हफ्ते में हरियाणा, पंजाब, उत्‍तर प्रदेश से लेकर दिल्‍ली-एनसीआर में तापमान 4 डिग्री तक जाने का पूर्वानुमान है।इस दौरान शीत लहर परेशान करेगी।

Weather Update: पंजाब-हरियाणा में शीतलहर

पंजाब और हरियाणा में भी ठंड से बुरा हाल है।यहां लगातार चल रही शीतलहर से लोगों का बुरा हाल है।पंजाब के बठिंडा में बुधवार की सुबह 5.30 बजे विजिबिलिटी जीरो रिकॉर्ड की गई, जबकि अमृतसर में 25 और पटियाला में 200 मीटर तक दृश्यता दर्ज की गई। हरियाणा की बात करें तो अंबाला और चंडीगढ़ में 200 मीटर विजिबिलिटी रही।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here