Home Tags Amritsar

Tag: Amritsar

नागपुर का ऐतिहासिक अधिवेशन, जिसके बाद Indian National Congress गांधी की...

0
Indian National Congress: नागपुर अधिवेशन, जिसके बाद कांग्रेस गांधी की हो गयी……..दरअसल कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए इस महीने 17 तारीख को चुनाव होना है। यह भी तय हो गया है कि चुनावी मैदान में कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे और शशि थरूर हैं।

Weather Update: Delhi-NCR में गुनगुनी धूप ने दिलाई राहत, पंजाब, हरियाणा...

0
मौसम विभाग के अनुसार एक सक्रिय पश्चिमी विक्षोभ से मौसम करवट लेगा।इसी वेस्टर्न डिस्टरबेंस की वजह से पंजाब में बारिश के आसार बन रहे हैं। व

Pak Drone: BSF ने अमृतसर बॉर्डर पर एक और पाक ड्रोन...

0
Pak Drone: सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने पाकिस्तान की एक और हरकत को नाकाम कर दिया। दरअसल BSF ने अमृतसर के बॉर्डर इलाके के पास एक पाक ड्रोन को मार गिराया।

Kandahar Plane Hijack 1999: कंधार विमान अपहरण, जब दुनिया के सामने...

0
कॉकपिट में उनके साथ थे फ्लाइट इंजीनियर अनिल जागिया और को-पायलट थे राजेंद्र कुमार, शाम करीब पांच बजे जैसे ही आईसी 814 इंडियन एयर स्पेस में दाखिल हुआ।

Punjab Border: भारत-पाक बॉर्डर पर 3 जगह घुसपैठ की कोशिश नाकाम;...

0
Punjab Border: भारत-पाक बॉर्डर पर 3 जगह घुसपैठ की कोशिश नाकाम; फायरिंग के बाद भाग निकले संदिग्ध

Arvind Kejriwal भगवंत मान के साथ अमृतसर में कर रहे हैं...

0
Arvind Kejriwal: पंजाब विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जड़ों को कमजोर करने वाली आम आदमी पार्टी 92 सीटें लाकर खुशी से फूले नहीं समा रही है।

Firing at Amritsar BSF Mess: मेस के अंदर BSF जवान ने...

0
Amritsar News: अमृतसर के खासा गांव में बीएसएफ के मेस पर गोलियां चलने के बाद गोली चलाने वाले कांस्टेबल सहित सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के पांच जवानों के मारे जाने की खबर आई है।

Amritsar Airport पर 125 यात्री पाए गए कोरोना संक्रमित, Air India...

Amritsar Airport: इटली से अमृतसर पहुंचे 125 यात्री कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। अमृतसर हवाई अड्डे (Amritsar Airport) पर जब यात्रियों का टेस्ट किया गया तो यह बात सामने आई।

Punjab में बेअदबी को लेकर क्यों मचा है हंगामा?

0
Punjab में बेअदबी को लेकर हंगामा मचा है। पिछले 24 घंटे में दो लोगों की हत्या हो चुकी है। पहले अमृतसर (Golden temple) में फिर कपूरथला में बेअदबी के आरोप में एक युवक की पीट पीटकर हत्या कर दी गई है।

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन सिंह ने वीडियो कांफ्रेंसिंग से लिया अमृतसर...

0
पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने सोमवार को इजरायल के शहर तेल अवीव से वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से अमृतसर की स्थिति का...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!