Pak Drone: BSF ने अमृतसर बॉर्डर पर एक और पाक ड्रोन को किया ढेर

0
104
Punjab News: BSF ने नाकाम की पाकिस्तान की साजिश, पंजाब के फिरोजपुर सेक्टर में जवानों ने मार गिराया ड्रोन
Pak Drone: BSF ने अमृतसर बॉर्डर पर एक और पाक ड्रोन को किया ढेर

Pak Drone: सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने पाकिस्तान की एक और हरकत को नाकाम कर दिया। दरअसल BSF ने अमृतसर के बॉर्डर इलाके के पास एक पाक ड्रोन को मार गिराया। रिपोर्ट्स के मुताबिक 25 दिसंबर की रात बीएसएफ कर्मियों को ड्रोन की आवाज सुनाई दी थी जिसके बाद बीएसएफ कर्मियों ने तलाशी शुरू किया तो अमृतसर बॉर्डर के पास खेतों में ड्रोन बरामद हुआ।

Pak Drone: तीसरी बार बरामत हुआ ड्रोन

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है यह तीसरा दिन है जब BSF ने पंजाब में एक ड्रोन को मार गिराया है। इससे पहले शुक्रवार की रात में भी बीएसएफ ने एक ड्रोन मार गिराया था। इस ड्रोन को अमृतसर के पुलमोरन सीमा चौकी के पास ढेर किया गया था। बीएसएफ के कर्मियों ने बताया था कि इस ड्रोन के जरिए जासूसी की कोशिश की गई थी। ड्रोन की बरामदगी के बाद इसकी जांच की जा रही है।

AA15F0cU

पाकिस्तान की ऐसी हरकत के बाद पंजाब पुलिस ने पंजाब के अलावा हरियाणा, दिल्ली और उत्तर प्रदेश में नशों की तस्करी करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया है। तस्करों के कब्जे से 10 किलो हेरोइन और एक अमेरिकी ड्रोन बरामद किया गया है। गिरफ्तार लोगों की पहचान घरिंडा निवासी दलबीर सिंह और जगदीश सिंह के रूप में हुई है। दोनों पिछले तीन साल से सीमा पार मादक पदार्थों की तस्करी कर रहे थे।

यह भी पढ़ें:

PM मोदी दिल्ली में ‘Veer Bal Diwas’ कार्यक्रम में करेंगे शिरकत, बच्चों के ‘मार्च-पास्ट’ को दिखाएंगे हरी झंडी

चीन में Corona से बचाव के तीनों शॉट हुए फेल, Health Experts दूसरे बूस्‍टर शॉट लगवाने पर दे रहे जोर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here