Bhim Army की नेत्री Seema Singh पर जानलेवा हमला, CM Yogi Adityanath के लिए किया था अभद्र भाषा का प्रयोग

0
819
Seema Singh Bhim Army
Seema Singh Bhim Army

भीम आर्मी (Bhim Army) की महिला यूपी प्रदेश अध्यक्ष सीमा सिंह (Women UP President Seema Singh) बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party) के चुनाव प्रचार के लिए मेरठ (Meerut) से हस्तिनापुर (Hastinapur) जा रहीं थीं तभी उनपर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। सीमा के सर पर गहरी चोट आई है। घटना की कुछ तस्वीरें भी सामने आईं हैं। तस्वीर में सीमा सिंह खून से लथपथ दिख रही हैं। घटना मेरठ के मवाना में हुई है। हमला किसने किया है यह साफ नहीं हुआ है। पर घटना की तस्वीरें दिल को झकझोर देने वाली हैं। तस्वीर में दिख रहा है कि सीमा सिंह खून टपकते हुए सर को पकड़ कर बैठी हैं।

Bhim Army ने नहीं दी कोई प्रतिक्रिया

Bhim Army
Bhim Army

सोशल मीडिया पर सीमा का कई वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वे खून से लथपथ हैं। और अपना सर पकड़ कर चल रही हैं। साथ ही इससे पहले सीमा सिंह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर बताया था कि वे मेरठ के हस्तिनापुर जा रही हैं, बहुजन समाज पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करने। उन्होंने वीडियो में यह भी कहा है कि इस बार बहन मायावती जी को सीएम बनाना है।

भीम सेना के कुछ कार्यकर्ताओं ने हमले का वीडियो मेरठ पुलिस को ट्विटर पर टैग कर के कार्यवाही करने की मांग की है। इस पर मेरठ पुलिस ने जवाब देते हए कहा है कि घटना वाला वीडियो थाना मवाना और हस्तिनापुर थाना क्षेत्र की नहीं है। संबंधित थाना से संपर्क करें।

Bhim Army की नेत्री के अभद्र शब्द

Bhim Army
Bhim Army

बता दें कि सीमा सिंह का अभी हाल ही में 27 सितंबर 2021 में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वे यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दे रही हैं। साथ ही सीएम के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग भी किया है। सीमा सिंह ने सीएम योगी के लुंगी में बम लगाने की धमकी दी थी।

इसके साथ ही सीमा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी अभद्र टिप्पणी की थी। बरेली के एसपी और डीएसपी के खिलाफ भी सीमा वीडियो में बोलती दिख रहीं थी। बरेली पुलिस ने उनके खिलाफ आइटी एक्ट और धमकी देने का मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here