तय समय पर ही होगा रामलला के गर्भ गृह का निर्माण, राम मंदिर निर्माण समिति की दूसरे दिन की बैठक हुई संपन्न

यह बैठक मंदिर निर्माण समिति के चेयरमैन नृपेंद्र मिश्रा की अध्यक्षता में की गई है । इस बैठक में श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के कोषाध्यक्ष गोविंद देव गिरी महाराज ट्रस्ट के सदस्य अनिल मिश्र,विमलेंद्र मोहन प्रताप मिश्र टाटा कंसल्टेंसी व एलएनटी के इंजीनियर भी मौजूद रहे।

0
166
Ayodhya
Ayodhya: राम मंदिर निर्माण समिति की चल रही दूसरे दिन की बैठक हुई संपन्न

Ayodhya: राम मंदिर निर्माण समिति की चल रही दूसरे दिन की बैठक अयोध्या के सर्किट हाउस में संपन्न हुई। यह बैठक मंदिर निर्माण समिति के चेयरमैन नृपेंद्र मिश्रा की अध्यक्षता में की गई है। इस बैठक में श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के कोषाध्यक्ष गोविंद देव गिरी महाराज ट्रस्ट के सदस्य अनिल मिश्र,विमलेंद्र मोहन प्रताप मिश्र टाटा कंसल्टेंसी व एलएनटी के इंजीनियर भी मौजूद रहे।

वहीं बैठक की समाप्ति के बाद ट्रस्ट के कोषाध्यक्ष गोविंद देव गिरि जी महाराज ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि राम मंदिर निर्माण का कार्य तेजी चल रहा है और तय समय सीमा के अंदर ही रामलला के गर्भ गृह का निर्माण कार्य पूरा करके भगवान रामलला को उनके मुख्य स्थायी गर्भ गृह में स्थापित कर दिया जायेगा।

cats 82
RAM TEMPLE

Ayodhya: सीएम योगी चाहते हैं कि राम मंदिर निर्माण के साथ हो आयोध्या नगरी का विकास

कोषाध्यक्ष गोविंद देव गिरि ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ (Yogi Adityanath) चाहते हैं कि राम मंदिर निर्माण के साथ ही साथ अयोध्या नगरी का भी समुचित विकास हो। हम जिला प्रशासन और यहाँ के बोर्ड के अधिकारियों के साथ बैठक करके पूरी अयोध्या नगरी के विकास पर चिंतन करते हैं। यह देखते हैं कि शहर का विकास निर्माणाधीन राम मंदिर के अनुरूप हो रहा है कि नहीं।

cats 83
गोविंद देव गिरि जी महाराज

Ayodhya: चेक बाउंस पर क्या बोले गोविंद देव गिरि?

तो वहीं चेक बाउंस होने के मसले पर बोलते हुए गोविंद देव गिरि ने कहा कि चेक भेजने वालों की भावनाएं गलत नहीं होंगी किसी न किसी तकनीकी कमी के कारण ऐसा हुआ है। मतलब जैसे किसी चेक का समय ओवर हो गया है वहीं बड़े बड़े दानदाता जल्दबाजी में कभी कभी चेक पर हस्ताक्षर करना भूल जाते हैं, तो कभी तारीख गलत हो जाती है जिसके कारण कभी कभी ओवर राइटिंग होने के कारण चेक बाउंस हो जाते हैं। ऐसे में दानदाता की भावना गलत है यह नहीं कहा जा सकता। जो भी चेक बाउंस हुए हैं उनमें भी लगभग ऐसी ही कमियां थीं।

संबंधित खबरें…

CM Yogi ने रखी गर्भगृह की आधारशिला, Ram Mandir को बताया लोगों की आस्था का प्रतीक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here