Punjab Border: भारत-पाक बॉर्डर पर 3 जगह घुसपैठ की कोशिश नाकाम; फायरिंग के बाद भाग निकले संदिग्ध

0
67
Punjab Border
Punjab Border

Punjab Border: भारत की पंजाब सीमा पर पाकिस्तान की ओर से घुसपैठ की खबर सामने आई है। जानकारी अनुसार रात पंजाब में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर 3 जगह घुसपैठ की कोशिश की गई। लेकिन बीएसएफ के जवानों ने इसे नाकाम कर दिया है। बताया गया है कि पठानकोठ सीमा चौकी फरईपुर के सामने पाकिस्तान की जलाला चौकी के पास 2 घुसपैठिए दिखाई दिए। बीएसएफ की 121 बटालियन द्वारा रात सीमा चौकी 2 घुसपैठिए देखे गए थे। बीएसएफ जवानों की फायरिंग के बाद वह वापस पाकिस्तान की सीमा की ओर चले गए।

Punjab Border: अमृतसर में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास ड्रोन उड़ते हुए देखा गया

वहीं अमृतसर में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास रात करीब 9.05 बजे एक ड्रोन देखा गया था। जब बीएसएफ की बीओपी डाओक की पार्टी ने पाकिस्तान की तरफ से भारत की ओर आने वाली एक संदिग्ध उड़ने वाली वस्तु की आवाज सुनी थी, जिसके बाद जब जवानों ने फायरिंग की तो ड्रोन वापस पाकिस्तान की ओर चला गया।

बता दें कि इसके पहले जम्मू कश्मीर के राजौरी में सुरक्षाबलों ने सीमापार से घुसपैठ की कोशिश कर रहे एक आतंकी को ढेर कर दिया था। 17 नवंबर की देर रात करीब 11 बजे आतंकी भारतीय सीमा में घुसने की कोशिश कर रहे थे। तब जवानों ने उन्हें सरेंडर करने को कहा तो वह भागने लगे। जिसके बाद मुठभेड़ में सेना के जवानों ने उन्हें मार गिराया।

संबंधित खबरें: