तिहाड़ जेल में केजरीवाल के मंत्री का ‘जनता दरबार’, Satyendar Jain का एक और CCTV फुटेज वायरल

0
124
Satyendar Jain
Satyendar Jain

Satyendar Jain: तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मंत्री और आप नेता सत्येंद्र जैन के और सीसीटीवी फुटेज सामने आए है। जिसमें कई लोगों को सत्येंद्र जैन के साथ देखा जा सकता है। लोगों जेल के अंदर बैठकर उनसे आराम से बात करते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो 12 सिंतबर का बताया जा रहा है। वीडियो में दावा किया जा रहा है कि सत्येंद्र जैन जेल सुपरिटेंडेंट अजीत कुमार से मीटिंग कर रहे हैं।

Satyendar Jain
Satyendar Jain

बता दें कि इस महीने की शुरुआत में ही तिहाड़ जेल के अधीक्षक अजीत कुमार निलंबित कर दिया गया था। सत्येंद्र जैन को सुविधाएं मुहैया कराने के आरोप में ही अजीत कुमार को इस महीने की शुरुआत में निलंबित किया गया है।

Satyendar Jain के 2 वीडियो आ चुके हैं सामने

इसके पहले भी सत्येंद्र जैन के 2 वीडियो सामने आ चुके हैं। जिसमें एक वीडियो में उन्हें जेल में मसाज करवाते हुए देखा गया था। तब जानकारी सामने आई थी कि मसाज करने वाला व्यक्ति जेल का ही कैदी था, जो रेप केस के आरोप में जेल में बंद था।

वहीं दूसरे वीडियो में सत्येंद्र जैन को होटल का खाना खाते हुए देखा गया था। बता दें कि सत्येंद्र जैन की ओर से दिल्ली की एक अदालत में याचिका भी दाखिल की गई है। याचिका में मांग की गई है कि सीसीटीवी फुटेज मीडिया में लीक न किये जाएं।

मनी लॉन्ड्रिंग मामले जेल में बंद हैं सत्येंद्र जैन

आम आदमी पार्टी के नेता सत्येंद्र जैन इन दिनों दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद है। 30 मई को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया था। ED द्वारा परिवार और कंपनियों की 4.81 करोड़ रुपये की अचल संपत्तियां कुर्क की थीं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here