Sudhir Suri की हत्या के विरोध में अमृतसर में प्रदर्शन, कोर्ट ने हत्यारोपी को पुलिस रिमांड पर भेजा

पुलिस के सामने चली थीं गोलियां

0
170
Sudhir Suri के हत्या के विरोध में प्रदर्शन
Sudhir Suri के हत्या के विरोध में प्रदर्शन

Sudhir Suri: शनिवार को अमृतसर में शिवसेना नेता सुधीर सूरी को पुलिस के सामने दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उन्हें गोली उस समय मारी गई, जब वे मजीठा रोड पर गोपाल मंदिर के बाहर कूड़े को लेकर धरना पर बैठे थे। वहीं, सुरी की हत्या के विरोध में रविवार को शिवसेना (टकसाली) पार्टी के सदस्यों ने अमृतसर में विरोध-प्रदर्शन किया। उन्होंने रेलवे ट्रैक पर पहुंचकर प्रदर्शन किया। मौके पर पुलिस बलों की भारी संख्या में तैनाती की गई थी।

Sudhir Suri के हत्या के विरोध में प्रदर्शन
Sudhir Suri के हत्या के विरोध में प्रदर्शन

Sudhir Suri: 7 दिनों के लिए रिमांड पर भेजा गया हत्यारोपी

मिली जानकारी के अनुसार, सुधीर सूरी की हत्या मामले में पुलिस ने एक आरोपी संदीप सिंह सन्नी को गिरफ्तार किया था। वहीं, रविवार को उसे अमृतसर की अदालत में पेश किया गया। कोर्ट ने हत्या के आरोपी को 7 दिनों के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक, सुधीर सूरी पर हमले की पूरी प्लानिंग पहले ही कर ली गई थी। पुलिस ने हाल ही में कुछ गैंगस्टर को गिरफ्तार किया था जिन्होंने इस बात की जानकारी भी दी थी। अब पुलिस रिमांड पर लिए गए आरोपी से और भी कई खुलासे होने की संभावनाएं हैं।

पुलिस के सामने चली थीं गोलियां

बता दें कि शिवसेना नेता सुधीर सूरी को गोली लगते ही आसपास में अफरा-तफरी का माहौल हो गया था। हर तरफ गोली की आवाजें आने लगी थी। वहीं, सुधीर सूरी बेहोशी की हालत में अपने समर्थकों की गोद में गिरे हुए थे और उनके सीने पर एक गोली लगी नजर आ रही थी। हमले का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुधीर सूरी अपने अन्य साथियों के साथ धरना दे रहे थे। वहां पर पुलिस और सुरक्षा के कड़े इंतेजाम भी थे। लेकिन इसी बीच हमलावर सुधीर पर गोलियां चला देता है, जिसके बाद वहां भगदड़ की स्थिति हो जाती है।

यह भी पढ़ेंः

श्रीलंका को हराकर सेमीफाइनल में पहुंचा England, मेजबान टीम ऑस्ट्रेलिया हुई बाहर

Nawab Malik की बढ़ सकती हैं मुश्किलें! ED को मिला संपत्ति जब्त करने का आदेश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here