Share Market: कारोबार में गिरावट का दौर, BSE Sensex 22 अंक लुढ़का

Share Market: बाजार विश्‍लेषकों के अनुसार कोविड का असर भी कारोबार पर पड़ा है।बात अगर ग्लोबल मार्केट की करें तो डाउ जोन्स में महज 37 अंकों की तेजी दर्ज की गई।

0
156
Share Market: top news hindi on share market
Share Market

Share Market: शेयर कारोबार बुधवार को भी कमजोर रहा।सुबह 10 बजे सेंसेक्‍स 23 अंक कमजोर हुआ।निफ्टी भी 22 अंक लुढ़क गया। बाजार विश्‍लेषकों के अनुसार कोविड का असर भी कारोबार पर पड़ा है।बात अगर ग्लोबल मार्केट की करें तो डाउ जोन्स में महज 37 अंकों की तेजी दर्ज की गई। नैस्‍डेक में 1.38 फीसदी की गिरावट रही। एशियाई बाजार पर भी दबाव दिख रहा है।जापान के निक्केई में 0.70 फीसदी की गिरावट है। डॉलर के मुकाबले रुपया फ्लैट 82.84 पर खुला।

Share Market: ये शेयर पहुंचे लाल निशान पर

एसबीआई, इंडसइंड, एचडीएफसी बैंक, आईटीसी, भारती एयरटेल, टीसीएस, रिलायंस, इंफी, बजाज फाइनेंस आदि लाल निशान पर कारोबार कर रहे हैं।दूसरी तरफ टाइटन, पावरग्रिड, मारुति, एमएंडएम, एनटीपीसी, एशियनपेंट, टाटा स्‍टील, सनफार्मा, कोटक बैंक, टेकेम, विप्रो, टाटा मोर्टस, नेस्‍ले इंडिया, एचसीएल आदि हरे निशान पर कारोबार कर रहे हैं।

Share Market: सोना और चांदी दोनों स्थिर

सरार्फा कारोबार में आज सोना और चांदी दोनों स्थिर बने हुए हैं। दिल्‍ली में 22 कैरेट प्रति 10 ग्राम सोने का भाव आज 50,100 रुपये और 1 किलोग्राम चांदी का भाव 72,300 रुपये है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here