Weather Update: Delhi-NCR में मौसम साफ, अगले दो दिन हल्‍की बारिश की संभावना

Weather Update: आईएमडी के अनुसार आने वाले दो दिनों में मौसम में थोड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है।दिल्‍ली-एनसीआर समेत उत्‍तर भारत के मैदानी इलाकों में बारिश होने का पूर्वानुमान है।

0
114
Weather Update top news today
Weather Update top news today
Weather Update: दिल्‍ली-एनसीआर में रविवार को सुबह मौसम साफ रहा।हालांकि नोएडा के कुछ हिस्‍सों में हल्‍की धुंध देखने को मिली।मौसम विभाग से मिली जानकारी के अनुसार आज का न्‍यूनतम तापमान 11 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 21 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।

दिनभर धूप खिली रहेगी।आईएमडी के अनुसार आने वाले दो दिनों में मौसम में थोड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है।दिल्‍ली-एनसीआर समेत उत्‍तर भारत के मैदानी इलाकों में बारिश होने का पूर्वानुमान है।दरसअल एक पश्चिमी विक्षोभ बदलाव की वजह बना हुआ है।

Weather ki top news
Weather Update.

Weather Update: पहाड़ों में बर्फबारी जारी

देश के उत्‍तरी भाग और उच्‍च हिमालय क्षेत्रों में लगातार बर्फबारी का सिलसिला अभी जारी है। यही वजह है कि उत्‍तर पश्चिम भारत में सक्रिय पश्चिमी विक्षोभ के चलते मैदानी इलाकों के तापमान में हल्‍की बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है।आगामी 24 और 25 जनवरी को जम्‍मू-कश्‍मीर, हिमाचल प्रदेश और उत्‍तराखंड में भारी बारिश होने की संभावना है।दिल्‍ली में 24 से 26 जनवरी के बीच हल्‍की बारिश और बादल छाए रहने का पूर्वानुमान है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here