IPL 2022 के पूरे सीजन से Deepak Chahar हो सकते है बाहर, चेन्नई सुपर किंग्स की मुश्किलें और बढ़ी

0
274

IPL 2022 में Deepak Chahar खेलते हुए नहीं दिखाई देंगे। चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर फिर से चोटिल हो गए हैं और अब उनका आईपीएल 2022 से बाहर होना तय लग रहा है। ऐसे में यह चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बुरी खबर है। इस साल चेन्नई की टीम ने अभी तक एक भी मुकाबले में जीत दर्ज नहीं कर पाई है। चेन्नई का पांचवा मुकाबला 12 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ खेला जाएगा।

Deepak Chahar आईपीएल के 15वें सीजन से हो सकते है बाहर

deepak chahar 1

दीपक चाहर इस समय बेंगलुरु के नेशनल क्रिकेट एकेडमी में हैं और वो अपनी इंजरी से उबरने के लिए मेहनत कर रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक पता चला है कि दीपक चाहर जब बेंगलुरु में रिहैब कर रहे थे तो उनकी पुरानी बैक इंजरी से वो फिर से परेशान हो गए। चोटिल तेज गेंदबाज को इस सप्ताह के अंत में मुंबई में सीएसके टीम में शामिल होना था। लेकिन अब फिर से चोट की समस्या सामने आने के बाद वह पूरे आईपीएल 2022 से बाहर हो सकते हैं।

Deepak Chahar

चाहर इस साल फरवरी में भारत और वेस्टइंडीज के बीच कोलकाता में खेले गए तीसरे और अंतिम टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। उनकी जांघ की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था। इस चोट के बाद दीपक का आईपीएल 2022 में लौटना अब मुश्किल लग रहा है।

आईपीएल 2022 की नीलामी में 14 करोड़ रुपये में बिके दीपक चाहर के फिर से चोटिल होने के बारे में जब सीएसके टीम मैनेजमेंट से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हमें उनकी पीठ की चोट के बारे में पता नहीं है। वह फिर से लय में लौटने और हमारे लिए दोबारा से खेलने के लिए बहुत मेहनत कर रहा है। लेकिन अभी वह फिलहाल उपलब्ध नहीं है। दीपक चाहर शुुरुआत में नई गेंद से विकेट लेने में सक्षम होते हैं। उन्होंने आईपीएल के 63 मैचों में अब तक 59 विकेट हासिल किए हैं।

संबंधित खबरें:

IPL 2022 Live Streaming Free में कैसे देखें, ये रहे 4 Apps जिससे बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं आईपीएल

IPL 2022 का शेड्यूल हुआ जारी, चेन्नई और कोलकाता के बीच 26 मार्च को खेला जाएगा पहला मुकाबला

IPL 2022 के लीग स्टेज में खेले जाएंगे 70 मुकाबले, मुंबई में 58 दिनों तक चलेगा क्रिकेट का महाकुंभ, टूर्नामेंट से जुड़ी देखें सारी डिटेल्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here