BharatPe के Co-founder Ashneer Grover ने दिया कंपनी के MD पद से इस्तीफा, निवेशकों पर लगाए गंभीर आरोप

0
547
Ashneer Grover 
Ashneer Grover 

भारत के प्रमुख पेमेंट ऐप Bharat Pe के सह-संस्थापक और रिएलिटी शो Shark Tank India के जज Ashneer Grover ने आखिरकार कंपनी के Managing Director के पद से इस्तीफा दे दिया है। ग्रोवर ने 1 मार्च को एक E-mail के जरिए कंपनी को इसकी जानकारी दी। बता दें कि अभी हाल ही में भारत पे द्वारा अशनीर ग्रोवर की पत्नी माधुरी जैन ग्रोवर (Madhuri Jain Grover) को कथित तौर पर बिलों को गलत तरीके से पेश करने के कारण कंपनी से निकाल दिया गया था। जिसके बाद अब ग्रोवर ने अपने पद से इस्‍तीफा दिया है।

Ashneer Grover 
Ashneer Grover 

अपने इस्तीफे के बाद, अश्नीर ने निवेशकों, वकीलों और Directors पर गंभीर आरोप लगाए हैं। एक वेबसाइट को दिए Interview में पूरी जांच प्रक्रिया को फर्जी बताते हुए उन्‍होंने कहा, “पूरी प्रक्रिया एक दिखावा है। आपने तय किया है कि आप क्या चाहते हैं। किसी भी प्रक्रिया के लिए कोई विचार नहीं है। आप बस मेरे, मेरी पत्नी और मेरे पूरे परिवार के पीछे पड़ रहे हैं । क्या आपने मुझे एक बार भी फोन किया है? क्या निवेशकों ने मुझसे एक बार भी बात की है? यह कैसी प्रोसेस है जहां SBI के chairman एक महीने के लिए गोपनीय प्रक्रिया नहीं चला सकते हैं?”

मेरी पत्नी पर लगे आरोप हैं निराधार : Ashneer Grover

पत्नी माधुरी पर लगाए गए आरोपों का जवाब देते हुए Bharat Pe के सह-संस्थापक Ashneer Grover ने कहा कि “टर्मिनेशन लेटर में, उन्होंने Laser Treatment के बारे में बताया है। मैं आपको बता सकता हूं कि वे किस स्तर पर झूठ बोल रहे हैं। मेरा पत्नी की त्वचा में परेशानी थी। जिसके कारण डॉक्टर उसका इलाज कर रहे थे और वह एक निजी बिल था। उसने इसके लिए भुगतान किया था। यह सिर्फ दराज में पड़ा था। उन्होंने उसे उठाया और कहा कि आपने कंपनी से इस बिल का भुगतान मांगा है।”

Ashneer Grover

Ashneer Grover

वहीं सिकोइया कैपिटल पर निशाना साधते हुए उन्‍होंने कहा, “आपको बता सकता हूं कि अगर कल मैं बोलना शुरू कर दूं, तो सिकोइया भारत में एक भी निवेश नहीं कर पाएगा। उनके पीछे ईडी, सीबीआई होगी।”

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here