Home Tags Ashneer grover

Tag: Ashneer grover

दिल्ली HC ने अशनीर ग्रोवर और उनकी पत्नी के खिलाफ जांच...

दिल्ली हाईकोर्ट ने गुरुवार को BharatPe की शिकायत के आधार पर दिल्ली पुलिस द्वारा दर्ज एफआईआर के संबंध में अशनीर ग्रोवर और...

Year Ender 2022: शेयर कारोबार में दिखा उतार-चढ़ाव, NSE Co-Location...

0
अशनीर ग्रोवर कोटक महिंद्रा ग्रुप के साथ सार्वजनिक विवाद के बाद से सुर्खियों में छाए रहे। भारतपे के पूर्व सीईओ और उनके एक फैमिली मेंबर का नायका के आईपीओ का अलॉटमेंट नहीं होने पर कोटक ग्रुप के कर्मचारी के साथ बातचीत का कथित ऑडियो खासा सुर्खियों में रहा था।

लंबे समय के बाद कारोबार जगत में वापसी करेंगे Ashneer Grover,...

0
Ashneer Grover: भारतपे के को फाउंडर अशनीर ग्रोवर 20 करोड़ डॉलर जुटाने के लिए अमेरिका बेस्ड फैमिली ऑफिसेस और ऑफशोर प्राइवेट इक्विटी कंपनियों से बातचीत कर रहे हैं।

BharatPe के Co-founder Ashneer Grover ने दिया कंपनी के MD पद...

0
भारत के प्रमुख पेमेंट ऐप के BharatPe के सह-संस्थापक और रिएलिटी शो Shark Tank India के जज Ashneer Grover ने आखिरकार कंपनी के Managing Director के पद से इस्तीफा दे दिया है।

Satya Nadella Son Died: माइक्रोसॉफ्ट के CEO सत्य नडेला के बेटे...

0
Satya Nadella Son Died: माइक्रोसॉफ्ट (Microsoft Corporation) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) सत्य नडेला के बेटे ज़ैन नडेला (Zain Nadella) की 26 साल के उम्र में मौत हो गई।

Ashneer Grover ऑडियो क्लिप विवाद: लंबी छुट्टी पर गए Ashneer, स्‍वतंत्र...

0
Ashneer Grover ऑडियो क्लिप विवाद: लंबी छुट्टी पर गए Ashneer, स्‍वतंत्र Audit करेगा BharatPe

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!