Ashes Series 2021-2022: Jonny Bairstow की शतक ने बचाई England की लाज, इस सीरीज में शतक जड़ने वाले पहले इंग्लिश बल्लेबाज बने

0
370
jonny bairstow
jonny bairstow

Ashes Series 2021-2022 के चौथा टेस्ट सिडनी में खेला जा रहा हैं। Australia और England के बीच चौथे टेस्ट का तीसरा दिन इंग्लैंड की पारी लड़खड़ाती हुए नजर आ रही थी, एक समय इंग्लैंड ने 36 रन पर 4 विकेट गंवा दिए थे। लेकिन Jonny Bairstow ने आकर पारी को संभाला को इंग्लैंड को अच्छी स्थिति में पहुंचा दिया। बेयरस्टो के शानदार शतक के बदौलत तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक 7 विकेट के नुकसान पर 258 रन बना लिए हैं। ऑस्ट्रलिया ने अपनी पहली पारी में 8 विकेट के नुकसान पर 416 रन बनाकर पारी को घोषित कर दिया।

इंग्लैंड के बल्लेबाज बेयरस्टो उस समय बल्लेबाजी के लिए क्रीज पर आए जब लगभग आधी टीम पवेलियन जा चुकी थी। बेयरस्टो ने स्टोक्स के साथ मिलकर 128 रनों का साझेदारी की। उसके बाद मार्क वुड के साथ 72 रनों की साझेदारी करके टीम को 250 के पार पहुंचाया। दिन का खेल समाप्त होने से ठीक पहले बेयरस्टो ने 8 चौके और 3 छक्के की मदद से नाबाद 103 रन बनाए। बेयरस्टो का यह सातवां शतक है। इंग्लैंड अभी ऑस्ट्रेलिया के स्कोर से 158 रन पीछे है। 

Ashes Series में बेयरस्टो इंग्लैड के तरफ से शतक लगाने वाले पहले बल्लेबाज बने

Ashes Series

बेयरस्टो मौजूदा एशेज सीरीज में शतक जड़ने वाले इंग्लैंड के पहले बल्लेबाज बन गए हैं। ये उनके टेस्ट करियर का 7वां शतक है। ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने भी 91 गेंदों पर 9 चौके और एक छक्के की मदद से 66 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली। उनके अलावा मार्क वुड ने 41 गेंदों पर दो चौके और 3 छक्के के सहारे 39 रन का योगदान दिया। ऑस्ट्रेलिया की ओर से कप्तान पैट कमिंस और स्कॉट बोलैंड ने दो-दो जबकि मिचेल स्टार्क, कैमरन ग्रीन और नाथनइ लियोन ने एक-एक विकेट चटकाए हैं। 

संबंधित खबरें:

Ashes Series 2021-2022: सिडनी टेस्ट का पहला दिन बारिश से रहा प्रभावित, Australia ने गंवाए 3 विकेट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here