हेयर स्टाइलिस्ट Jawed Habib के ख़िलाफ़ महिला के बालों पर थूकने को लेकर मामला दर्ज

0
473
Jawed Habib Hair Cut
Jawed Habib Hair Cut

फेमस हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब (Jawed Habib) पर एक महिला के बालों पर थूकने के मामले में एफआईआर दर्ज किया गया है। मुजफ़्फ़रनगर के सीओ राकेश कुमार ने बताया कि जावेद हबीब के खिलाफ़ सेक्शन 355 और 504 के तहत केस दर्ज किया गया है।

Jawed Habib
Jawed Habib

इससे पहले राष्ट्रीय महिला आयोग ने कार्रवाई करते हुए उत्तरप्रदेश के डीजीपी से अनुरोध किया था कि उत्तर प्रदेश पुलिस वीडियो की सच्चाई की जांच करे जिसमें हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब को बालों को स्टाइल करते हुए एक महिला के सिर पर थूकते हुए दिखाया गया है। एएनआई के मुताबिक मुजफ़्फ़रनगर के एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने कहा है कि पुलिस मामले की जाँच कर रही है

Jawed Habib के ख़िलाफ़ केस दर्ज

दरअसल सोशल मीडिया पर Jawed Habib का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक महिला के बाल काटते समय थूकते हैं फिर कहते हैं कि अगर पानी की कमी है तो थूक से भी बाल को काट सकते हैं। थूक में जान है। वायरल वीडियो में महिला कह रही है कि वे थूककर बाल काटते हैं।

वीडियो में दावा किया जा रहा है कि Jawed Habib बाल काटते हुए पानी का इस्तेमाल न कर अपने थूक का इस्तेमाल करते हैं। वह यहीं नहीं रूकते और कहते हैं कि इस थूक में जान है। इस वीडियो के बाद महिला ने कहा कि मैं किसी गली नुक्कड़ के नाई से बाल कटा लूंगी लेकिन जावेद हबीब के पास नहीं जाऊंगी। इस घटना के बाद पीड़ित महिला ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत दर्ज की, जिसके बाद महिला आयोग ने इसके खिलाफ आवाज उठाई है।

बता दें कि ये घटना उस समय घटित हुआ जब Jawed Habib मुजफ़्फ़रनगर में आयोजित एक कार्यक्रम में हेयर स्टाइल संबंधी जानकारी दे रहे थे। वीडियो को देखते ही सोशल मीडिया पर जावेद की आलोचना को लेकर तांता लग गया है। लोग जमकर उन्हें ट्रोल कर रहें हैं जिसके बाद अब उन्होंने इस वीडियो लेकर माफ़ी मांगी है।

जावेद हबीब ने अब इंस्टाग्राम पर एक नया वीडियो अपलोड किया है जिसमें उन्होंने यह बताया है कि उन्होंने ऐसा क्यों किया? अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में Jawed Habib ने कहा, “मेरे सेमिनार में हुईं कुछ बातों को लेकर कुछ लोगों को ठेस पहुँची है। एक ही बात बोलना चाहूंगा कि हमारे जो सेमिनार होते हैं, वो प्रोफेशनल और लंबे शो होते हैं. इन लंबे शो को हमें थोड़ा मज़ाकिया बनाना पड़ता है. पर क्या बोलूं. एक ही बात बोलता हूँ, दिल से बोलता हूँ, अगर आपको सच में ठेस पहुँची है तो मै दिल से माफ़ी मांगता हूं।”

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here