Home Tags Pro Kabaddi League

Tag: Pro Kabaddi League

Dabang Delhi ने जीता Pro Kabaddi League सीजन 8 का खिताब,...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का खिताब Dabang Delhi ने अपने नाम किया। फाइनल मुकाबले में दबंग दिल्ली ने पटना पाइरेट्स को 37-36 से हराते हुए मुकाबले को जीत लिया और पीकेएल का खिताब अपने नाम किया। पीकेएल में यह लगातार तीसरा सीजन है जब पीकेएल को एक नया चैंपियन मिला है। पटना पाइरेट्स खिताब का चौका लगाने से चूक गई।

Pro Kabaddi League सीजन 8 के फाइनल में पहुंची Dabang Delhi,...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का दूसरे सेमीफाइनल में Dabang Delhi ने Bengaluru Bulls को 40-35 से हराकर फाइनल में जगह बनाई। दबंग दिल्ली लगातार दूसरे बार फाइनल में पहुंची है। अब फाइनल में दिल्ली का सामना पटना से होगा। इस मैच में दिल्ली के लिए नवीन कुमार ने 14 पॉइंट हासिल किए।

Pro Kabaddi League सीजन 8 के फाइनल में पहुंची Patna Pirates...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का पहला सेमीफाइनल मुकाबला Patna Pirates और UP Yoddha के बीच खेला गया। इस मुकाबले में पटना ने यूपी को 38-27 से हराकर फाइनल में जगह बनाई। इसी के साथ पटना की टीम ने चौथी बार फाइनल में पहुंचने में कामयाब हुई है। इससे पहले पटना की टीम तीन बार फाइनल में पंहुची थी और तीनों बार खिताब अपने नाम किया था।

Pro Kabaddi League का पहला सेमीफाइनल मुकाबला Patna Pirates और UP...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का पहला सेमीफाइनल मुकाबला Patna Pirates और UP Yoddha के बीच आज 23 फरवरी को खेला जाएगा। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जा रहा है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Pro Kabaddi League का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला Dabang Delhi और Bengaluru...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला Dabang Delhi और Bengaluru Bulls के बीच आज 23 फरवरी को खेला जाएगा। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जा रहा है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Pro Kabaddi League का दूसरा एलिमिनेटर मुकाबला Gujrat Giants और Bengaluru...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का दूसरा एलिमिनेटर मुकाबला Gujrat Giants और Bengaluru Bulls के बीच आज 21 फरवरी को खेला जाएगा। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Pro Kabaddi League का पहला एलिमिनेटर मुकाबला UP Yoddha और...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का पहला एलिमिनेटर मुकाबला UP Yoddha और Puneri Paltan के बीच आज 21 फरवरी को खेला जाएगा। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Pro Kabaddi League में Puneri Paltan का सामना Bengal Warriors से,...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 127वां मैच Puneri Paltan और Bengal Warriors के बीच खेला जाएगा। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Pro Kabaddi League में Telugu Titans का सामना Jaipur Pink Panthers...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 123वां मैच Telugu Titans और Jaipur Pink Panthers के बीच खेला जाएगा। तेलुगु टाइटंस की प्लेऑफ में जाने की उम्मीद पहले ही खत्म हो चुकी है। वहीं जयपुर के लिए इस मैच में जीत दर्ज करना जरूरी है। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Pro Kabaddi League में Puneri Paltan का सामना Tamil Thalaivas से,...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 121वां मैच Puneri Paltan और Tamil Thalaivas के बीच खेला जाएगा। पुनेरी पलटन इस जीत के साथ पांचवे नंबर पर पहुंच सकती है। वहीं तमिल थलाइवाज भी जीतकर अपनी स्थिति अच्छी करनी चाहेंगी। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!