Pro Kabaddi League सीजन 8 के फाइनल में पहुंची Patna Pirates की टीम, चौथी बार फाइनल में बनाई जगह

0
387

Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का पहला सेमीफाइनल मुकाबला Patna Pirates और UP Yoddha के बीच खेला गया। इस मुकाबले में पटना ने यूपी को 38-27 से हराकर फाइनल में जगह बनाई। इसी के साथ पटना की टीम ने चौथी बार फाइनल में पहुंचने में कामयाब हुई है। इससे पहले पटना की टीम तीन बार फाइनल में पंहुची थी और तीनों बार खिताब अपने नाम किया था।

Pro Kabaddi League के फाइनल में पहुंची पटना की टीम

पहले सेमीफाइनल में पटना की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया। पहले हाफ में पटना पाइरेट्स ने 23-9 की बढ़त बना ली थी। पहले हाफ में पटना ने यूपी को दो बार ऑलआउट कर दिया था। यूपी के स्टार रेडर परदीप नरवाल को अपना पॉइंट 18वें मिनट में मिला और उन्हें पहले हाफ में सिर्फ दो पॉइंट मिले। पटना की टीम पूरे मैच में पकड़ बना कर रखी। पटना पाइरेट्स के डिफेंस ने पहले हाफ में 9 टैकल पॉइंट्स हासिल किए और यूपी योद्धा ने सिर्फ दो सुपर टैकल किए।

Pro Kabaddi League

पटना पाइरेट्स ने दूसरे हाफ की शुरुआत भी शानदार तरीके से की और जल्द ही परदीप नरवाल को आउट किया। इसी वजह से वो एक फिर यूपी योद्धा को ऑल आउट करने में कामयाब हुए। उसके बाद यूपी ने वापसी की कोशिश की लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। यूपी के रेडर ने शादलू को भेद नहीं पा रहे थे। शादलू ने इस मुकाबले में अपना हाई 5 पूरा किया।

यूपी योद्धा ने मैच के 38वें मिनट में आखिरकार पहली बार यूपी योद्धा ने पटना पाइरेट्स को ऑल-आउट किया। हालांकि तबतक काफी देर हो चुकी थी और अंत में पटना पाइरेट्स ने आसानी से इस मैच को जीत लिया। यूपी योद्धा की टीम एक बार फिर प्ले-ऑफ में पहुंचने के बाद फाइनल में जगह नहीं बना पाई।

संबंधित खबरें

Pro Kabaddi League का पहला सेमीफाइनल मुकाबला Patna Pirates और UP Yoddha के बीच, ऐसी हो सकती दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here